scriptUP assembly elections 2022: प्रयागराज में गरजे राजा भैया, कहा- अबकी बार आरी से तैयार होगी सीएम की कुर्सी | up election 2022: Raja Bhaiya reached Prayagraj | Patrika News

UP assembly elections 2022: प्रयागराज में गरजे राजा भैया, कहा- अबकी बार आरी से तैयार होगी सीएम की कुर्सी

locationप्रयागराजPublished: Feb 22, 2022 01:38:15 pm

Submitted by:

Sumit Yadav

यूपी के पांचवे चरण के चुनाव प्रचार के लिए राष्ट्रीय जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा भैया फाफामऊ विधानसभा के इस्माइलगंज में जनसभा करने पहुंचे। सभा से जनसत्ता दल के फाफामऊ विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार लक्ष्मी नारायण जयसवाल के लिए वोट मांगे। राजाभैया ने इस दौरान जनसभा को सबोधित करते हुए विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा ।

UP assembly elections 2022: प्रयागराज में गरजे राजा भैया, कहा- अबकी बार आरी से तैयार होगी सीएम की कुर्सी

UP assembly elections 2022: प्रयागराज में गरजे राजा भैया, कहा- अबकी बार आरी से तैयार होगी सीएम की कुर्सी

प्रयागराज: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों के स्टार प्रचारक विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार-प्रसार करने में जुटे हैं। इसी क्रम में फाफामऊ विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने राजा भैया पहुंची। जनसत्ता दल पार्टी के प्रमुख राजा भैया ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा। कहा इस बार की आरी जनसत्ता दल के लिए सीएम की कुर्सी बनेगी। सभी पार्टियों के प्रत्याशियों को जिताया है इस बार जनसत्ता दल मौका देना होगा।
यह भी पढ़ें

UP assembly elections 2022: यूपी विधानसभा चुनाव में अहम भूमिका निभाएंगे साधु-संत, जाने कौन बनेगा यूपी का सीएम

यूपी के पांचवे चरण के चुनाव प्रचार के लिए राष्ट्रीय जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा भैया फाफामऊ विधानसभा के इस्माइलगंज में जनसभा करने पहुंचे। सभा से जनसत्ता दल के फाफामऊ विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार लक्ष्मी नारायण जयसवाल के लिए वोट मांगे। राजाभैया ने इस दौरान जनसभा को सबोधित करते हुए विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा । उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि जनसत्ता दल के उम्मीदवार को आप लोग एक बार मौका देकर देखिए अभी तक सभी दलों के उमीदवारों को आप ने देख लिया है। ये जनसत्ता दल परिवार बड़ी तेजी से बढ़ रहा है। राजा भैया ने कहा कि आरी से ही सीएम की कुर्शी तैयार होती है। इसबार की कुर्शी जनसत्ता दल के लिए आप लोग तैयार करेंगे।
यह भी पढ़ें

मोहब्बत में मिली मौत की सजा, जानकर कांप जाएगी रूह, जाने हकीकत

अपनों के बीच रहने वाला चुने प्रत्याशी

राजा भैया ने कहा कि यूपी में बहुजन समाजवादी पार्टी, समाजवादी पार्टी, भाजपा, कांग्रेस जैसे तमान पार्टीयों के सरकार देखी है लेकिन इन बार आप अपनी पार्टी की सरकार बनाएं। जनसत्ता दल आपकी घर की पार्टी है। विधायक ऐसे लोगों को बनाये जो आप की बात सुने। जमीन जुड़े हुए लोग गरीबों हित में काम करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो