scriptउत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने चिकित्साअधिकारी का जारी किया विज्ञापन, 611 पदों पर आज से आवेदन शुरू | UP Public Service Commission has issued advertisement for 611 Medical | Patrika News
प्रयागराज

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने चिकित्साअधिकारी का जारी किया विज्ञापन, 611 पदों पर आज से आवेदन शुरू

चिकित्साधिकारी के पदों पर भर्ती के लिए उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने बृहस्पतिवार को संक्षिप्त विज्ञापन जारी कर दिया था। इस भर्ती से जुड़े अन्य जानकारी लेने के लिए आधिकारिक साइट से ले सकेंगे। पांच अगस्त से ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। ऑनलाइन आवेदन शुल्क बैंक में जमा करने की अंतिम तिथि दो सितंबर और आवेदन की अंतिम तिथि पांच सितंबर निर्धारित की गई है।

प्रयागराजAug 05, 2022 / 11:10 am

Sumit Yadav

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने चिकित्साअधिकारी का जारी किया विज्ञापन, 611 पदों पर आज से आवेदन शुरू

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने चिकित्साअधिकारी का जारी किया विज्ञापन, 611 पदों पर आज से आवेदन शुरू

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग ने चिकित्साअधिकारी पदों के लिए विज्ञापन जारी किया है। आयोग ने 611 पदों पर आज से आवेदन मांगे है। इस पद पर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी है। चिकित्साधिकारी के पदों पर भर्ती के लिए उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने बृहस्पतिवार को संक्षिप्त विज्ञापन जारी कर दिया था। इस भर्ती से जुड़े अन्य जानकारी लेने के लिए आधिकारिक साइट से ले सकेंगे। पांच अगस्त से ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। ऑनलाइन आवेदन शुल्क बैंक में जमा करने की अंतिम तिथि दो सितंबर और आवेदन की अंतिम तिथि पांच सितंबर निर्धारित की गई है।
यह भी पढ़ें

दरोगा भर्ती 2020-21 में लगा धांधली का आरोप, अभ्यर्थियों ने किया याचिका दाखिल, हाईकोर्ट ने पुलिस अधिकारियों से मांगा जवाब

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के सचिव जगदीश ने जानकारी दी है कि अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट पर जाकर विस्तृत विज्ञापन और ऑनलाइन आवेदन के लिए दिए गए निर्देशों का सूक्ष्मता एवं गहनता से अध्ययन कर लें और जिस पद के लिए उनकी अर्हता हो, उसके लिए वेबसाइट पर उपलब्ध निर्देशों के अनुरूप आवेेदन करें। इन पदों के लिए केवल ऑनलाइन आवेदन ही स्वीकार किए जाएंगे।
यह भी पढ़ें

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने एलएलएम की तीन छात्रों के परिणाम घोषित करने का दिया आदेश, जानिए वजह

स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा में 97 फीसदी ने दी परीक्षा

गुरुवार को आयोजित स्टाफ नर्स परीक्षा में 97 फीसदी अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल हुए। स्टाफ नर्स के 558 पदों पर भर्ती के लिए 960 अभ्यर्थी पंजीकृत थे। आयोग के सचिव जगदीश के अनुसार लखनऊ के दो केंद्रों में सुबह 9.30 से अपराह्न 12.30 तक आयोजित मुख्य परीक्षा में 931 अभ्यर्थी शामिल हुए।

Home / Prayagraj / उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने चिकित्साअधिकारी का जारी किया विज्ञापन, 611 पदों पर आज से आवेदन शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो