scriptसामान्य चिकित्सालय को एम्बुलेंस भेंट की | alwar development news | Patrika News

सामान्य चिकित्सालय को एम्बुलेंस भेंट की

locationअलवरPublished: Jun 27, 2020 11:25:25 pm

Submitted by:

Prem Pathak

अलवर. श्रम राज्य मंत्री टीकाराम जूली ने राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय को विधायक निधि कोष से खरीदी गई एम्बुलेंस भेंट की।

सामान्य चिकित्सालय को एम्बुलेंस भेंट की

सामान्य चिकित्सालय को एम्बुलेंस भेंट की

अलवर. श्रम राज्य मंत्री टीकाराम जूली ने राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय को विधायक निधि कोष से खरीदी गई एम्बुलेंस भेंट की। उन्होंने एम्बुलेंस को सामान्य चिकित्सालय परिसर से हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य सरकार स्वास्थ्य क्षेत्र को सर्वोच्च प्राथमिकता दे रही है। सामान्य चिकित्सालय में पूर्व में भी विधायक कोष से राशि प्रदान की गई है और भविष्य में भी आवश्यकता के अनुरूप राशि उपलब्ध कराई जाएगी।
जापानी कम्पनी ने मुख्यमंत्री राहत कोष में भेंट किए 4.32 लाख रुपए
श्रम राज्य मंत्री जूली को नीमराना की जापानी जोन स्थित निसीन ब्रेक इंडिया प्रा. लि. की प्रबंधन टीम द्वारा कोविड-19 मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 4 लाख 32 हजार रुपए की राशि का चेक भेंट किया। साथ ही कम्पनी ने जिले में कोरोना वॉरियर्स के लिए एक हजार पीपीई किट, 30 हजार मास्क, 500 की संख्या में आधे लीटर मात्रा के हैण्ड सेनेटाइजर तथा पॉच सौ एन-95 मास्क उपलब्ध कराए। इसके अलावा श्रम राज्य मंत्री ने आयुर्वेद विभाग की ओर से जारी किए गए स्वास्थ्य जागरुकता संबंधी संदेश देने वाले पोस्टर का विमोचन मोती डूंगरी स्थित अपने कार्यालय में किया। इस अवसर पर सहायक निदेशक डॉ. महिपाल सिंह चौहान व डॉ. पवन सिंह शेखावत ने रोगों के बचाव के बारे में जानकारी दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो