scriptराजस्थान में कांग्रेस विधायक ने पत्नी पर लगाए आरोप, कहा-‘साफिया तुम जिम्मेदार हो’ | Congress MLA in Rajasthan accuses his wife, says- 'Safia you are responsible' | Patrika News
अलवर

राजस्थान में कांग्रेस विधायक ने पत्नी पर लगाए आरोप, कहा-‘साफिया तुम जिम्मेदार हो’

राजस्थान में कांग्रेस विधायक ने अपनी ही
पूर्व विधायक पत्नी पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपनी पत्नी से कहा कि तुम भड़काने का काम मत करो। मुझे कलंक का रावण मत बनाओ।

अलवरApr 17, 2024 / 11:30 am

Lokendra Sainger

राजस्थान के अलवर जिले में कांग्रेस पार्टी में खींचतान चल रही है। प्रियंका गांधी के रोड शो के दौरान रामगढ़ विधायक जुबेर खान से पुलिस की ओर से की गई अभद्रता मामले को लेकर जुबेर ने पत्नी और पूर्व विधायक सफिया से कहा कि तुम भड़काने का काम मत करो। मुझे कलंक का रावण मत बनाओ।

‘मेरे नाम से चुनाव बर्बाद मत करो’- विधायक जुबेर

दरअसल अभद्रता मामले में कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन से पहले मोतीडूंगरी स्थित कार्यालय पर बैठक हुई। इसमें साफिया ने टीकाराम जूली से सवाल किया कि आप या किसी बड़े नेता के साथ ऐसा होता तो क्या करते? इसके बाद जुबेर खान ने कहा कि साफिया तुम जिम्मेदार हो । मेरे नाम से चुनाव को बर्बाद मत करो।
उधर, एसपी को ज्ञापन देने पहुंचे तो वहां भी यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव दीनबंधु शर्मा ने पूर्व प्रधान रोहिताश्व चौधरी को पैकेज नेता बता दिया। इसे लेकर भी नोंकझोंक हुई।

ये है पूरा मामला

बता दें कि प्रियंका गांधी के अलवर रोड शो में रामगढ़ के विधायक जुबेर खान भी उसी गाड़ी में मौजूद थे। जिस गाड़ी में प्रियंका गांधी रोड शो कर रही थीं। रोड़ शो पूरा होने के बाद जब विधायक जुबेर खान नीचे उतरकर जाने लगे तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें नहीं पहचाना और उन्हें धक्का मारते हुए बाहर की तरफ कर दिया।

Home / Alwar / राजस्थान में कांग्रेस विधायक ने पत्नी पर लगाए आरोप, कहा-‘साफिया तुम जिम्मेदार हो’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो