अलवर में गोतस्करों ने ग्रामीणों पर की फायरिंग, सीने में लगी गोली, ग्रामीणों ने गोतस्कर को पकड़ा और की पिटाई

cow smuggling in alwar : अलवर में गोतस्करों ने ग्रामीणों पर फायरिंग की, जवाब में ग्रामीणों ने एक तस्कर की पिटाई कर डाली।

By: Lubhavan

Published: 31 Jul 2019, 08:45 AM IST

अलवर. cow smuggling in alwar : अलवर जिले के कठूमर क्षेत्र के ग्राम पत्थर पहाड़ी में मंगलवार देर शाम को ( cow smugglers ) गोतस्करों ने ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी। जिसमें दो जने घायल हो गए। ग्रामीणों ने एक ( cow smugglers in alwar ) गोतस्कर की पकडकऱ जबरदस्त धुनाई कर दी, जबकि दो गोतस्कर फरार हो गए। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल ग्रामीण और गोतस्कर को अलवर के सामान्य अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस के अनुसार ग्राम पत्थर पहाड़ी के नंगला धनसिंह की ओर जाने वाले कच्चे रास्ते में एक बोरिंग पर मंगलवार देर शाम कुछ युवक नहा रहे थे। इसी दौरान तीन गोतस्कर 8-10 गायों को लेकर वहां से गुजर रहे थे। ग्रामीण युवकों ने उन्हें रोककर पूछताछ करनी चाही। इस पर गोतस्कर भागने लगे तो कुछ युवकों ने उनका पीछा किया, भागते- भागते एक गोतस्कर को दबोच लिया। पकड़े गए गोतस्कर ने ग्रामीण रामजीत पर गोली चला दी, जो उसके हाथ व छाती में लगी। वहीं, ग्रामीण जीतराम भी घायल हो गया। युवकों की ओर से शोर-शराबे करने पर और ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने गोतस्कर भरतपुर जिले के कैथवाड़ा थाना क्षेत्र के गांव नांगल गुलपाड़ा निवासी सलीम खां पुत्र शादी खां को दबोच लिया और उसकी धुनाई बना दी। जबकि उसके दो साथी मौके से फरार हो गए।

सूचना मिलने के बाद डीएसपी ओमप्रकाश मीणा, कठूमर एसएचओ राजेश वर्मा सहित लक्ष्मणगढ़ की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल ग्रामीणों और गोतस्कर को इलाज के लिए कठूमर सीएचसी में भर्ती कराया। वहां से तीनों को अलवर सामान्य अस्पताल रैफर कर दिया। युवक को कठूमर थाने लाई और इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। वहां से उसे भी अलवर रैफर कर दिया गया। देर रात तीनों को अलवर सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned