अम्बेडकरनगर के मेडिकल ऑफिसर की कोरोना से मौत, डीएम ने भावुक पोस्ट लिखकर दी श्रद्धांजलि

उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर जिला अस्पताल के मुख्य चिकत्सा अधीक्षक (सीएमएस) डॉक्टर एसपी गौतम की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई

By: Karishma Lalwani

Published: 10 Jun 2020, 09:49 AM IST

अम्बेडकरनगर. उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर जिला अस्पताल के मुख्य चिकत्सा अधीक्षक (सीएमएस) डॉक्टर एसपी गौतम की कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के चलते मौत हो गई। एसपी गौतम पांच दिन से लखनऊ के पीजीआई में भर्ती थे। बुखार व सांस लेने में तकलीफ होने पर पांच जून को उन्हें पीजीआई रेफर किया गया था। जांच के दौरान वे संक्रमित मिले थे। वे लंबे समय से शुगर व ब्लड प्रेशर से भी पीड़ित चल रहे थे।

अचानक बिगड़ी तबियत

महात्मा ज्योतिबा फुले सयुंक्त जिला अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर एसपी गौतम की चार जून की रात अचानक तबियत खराब होने के बाद उन्हें जिला अस्पताल में ही भर्ती कराया गया था। उनकी हालत गंभीर होने के चलते उन्हें पीजीआई लखनऊ रेफर कर दिया गया। सीएमएस डॉ. एसपी गौतम के सैंपल टेस्ट लिए गए थे जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद गंभीर हालत देखकर उन्हें पीजीआई लखनऊ के लिए रेफर किया गया। मंगलवार को अचानक सीएमएस की तबियत बिगड़ गई और उनकी मौत हो गई।

डीएम ने फेसबुक पर भावुक पोस्ट से दी श्रद्धांजलि

सीएमएस डॉ. एसपी गौतम की मौत की खबर से जिला प्रशासन व स्वास्थ्य महकमे में शोक की लहर दौड़ गई है। डीएम राकेश कुमार मिश्र ने अपने फेसबुक वॉल पर भावुक पोस्ट लिखकर सीएमएस को श्रद्धांजलि दी। डीएम ने लिखा कि अलविदा डॉक्टर गौतम इस लड़ाई में यहां तक साथ देने के लिए। अम्बेडकरनगर आपको भुला नहीं सकेगा।

ये भी पढ़ें: बाहर से आए श्रमिकों के लिए रोजगार का खांका तैयार, 29 हजार से ज्यादा श्रमिक महिलाओं के रोजी का साधन बने सेल्फ हेल्प ग्रुप

coronavirus COVID-19
Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned