scriptब्राउन शुगर के साथ युवक तो झोले में गांजा भरकर ग्राहक की तलाश कर रही महिला गिरफ्तार | Brown sugar: Young man caught with brown sugar, woman with hemp | Patrika News
अंबिकापुर

ब्राउन शुगर के साथ युवक तो झोले में गांजा भरकर ग्राहक की तलाश कर रही महिला गिरफ्तार

Brown Sugar: नशे के अवैध कारोबारियों के खिलाफ इन दिनों सरगुजा पुलिस की चल रही ताबड़तोड़ कार्रवाई, 60 लीटर महुआ शराब (Liquor) के साथ भी 2 पकड़े गए

अंबिकापुरNov 01, 2020 / 10:24 pm

rampravesh vishwakarma

ब्राउन शुगर के साथ युवक तो झोले में गांजा भरकर ग्राहक की तलाश कर रही महिला गिरफ्तार

Brown sugar accused arrested

अंबिकापुर. आईजी के सख्त निर्देश के बाद सरगुजा पुलिस नशे के अवैध कारोबारियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में ब्राउन शुगर (Brown Sugar0 के साथ गांधीनगर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।
आरोपी ब्राउन शुगर बेचने की फिराक में ग्राहक की तलाश कर रहा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस (NDPS act) के तहत कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया है।


गांधीनगर थाना प्रभारी अनूप एक्का को रविवार को मुखबिर से सूचना मिली कि सरगवां के आस पास एक युवक संदिग्ध रूप से घूम रहा है। सूचना पर टीआई ने टीम गठित कर सरगवां मझलीपारा पहुंचा।
पुलिस को देखकर युवक भागने लगा। पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ा और उसकी जेब की तलाशी ली तो सफेद पन्नी में ब्राउन शुगर पाया गया, जिसकी कीमत 10 हजार 5 सौ रुपए बताई जा रही है।
पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। आरोपी संजू विश्वास पिता पंचू विश्वास उम्र 29 वर्ष ग्राम सरगवां मझलीपारा का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया है।
गांजे के साथ महिला गिरफ्तार
वहीं मणिपुर चौकी पुलिस ने गांजे (Hemp) के साथ एक महिला को भी गिरफ्तार किया है। महिला हर्राटिकरा की रहने वाली है। वह 1 किलो गांजा झोले में रख कर बेचने की फिराक में घूम रही थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने महिला के खिलाफ कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया है।

60 लीटर महुआ शराब के साथ दो पकड़े गए
इधर मणिपुर चौकी पुलिस ने दो अलग-अलग स्थान से 60 लीटर मुआ शराब जब्त किया है। मणिपुर क्षेत्र अंतर्गत राखी सिंह के पास से 30 लीटर महुआ शरब व बाबूपारा निवासी रजमतिया बाई के पास से भी 30 लीटर महुआ शराब जब्त कया गया है। दोनों आरोपी अपने-अपने घरों में शराब तैयार कर बेचने के लिए रखा था।

Hindi News/ Ambikapur / ब्राउन शुगर के साथ युवक तो झोले में गांजा भरकर ग्राहक की तलाश कर रही महिला गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो