scriptपति को शक था कि गैरमर्द के साथ पत्नी के हैं अवैध संबंध, गुस्से में टांगी से काट दिया गला | Chhattisgarh crime: Husband murdered wife to cut throat | Patrika News
अंबिकापुर

पति को शक था कि गैरमर्द के साथ पत्नी के हैं अवैध संबंध, गुस्से में टांगी से काट दिया गला

Chhattisgarh crime: पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार, पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से भेज दिया गया जेल

अंबिकापुरNov 17, 2019 / 08:26 pm

rampravesh vishwakarma

पति को शक था कि गैरमर्द के साथ पत्नी के हैं अवैध संबंध, गुस्से में टांगी से काट दिया गला

Murder

सीतापुर. सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम कतकालो निवासी एक पति को लगता था कि उसकी पत्नी के गांव के ही किसी अन्य व्यक्ति से अवैध संबंध (Murder in Illegal relation) हैं। इस बात को लेकर दोनेां अक्सर विवाद करते रहते थे। रविवार की सुबह पति नशे में था और इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया।
इसी बीच पति ने घर में रखी टांगी से पत्नी की गर्दन पर प्रहार कर दिया। इससे उसका गला कट गया और मौके पर ही उसकी मौत (Wife murder) हो गई। पत्नी की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

सरगुजा जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम कतकालो निवासी 50 वर्षीय शनिराम मांझी पत्नी 48 वर्षीय मानमति के चरित्र पर संदेह करता था। उसे शंका थी कि पत्नी का गांव के ही किसी और व्यक्ति से अवैध संबंध (Illegal relation) है। इस बात को लेकर आए दिन दोनों के बीच विवाद होता था। रविवार की सुबह शनिराम ने शराब पी रखी थी।
इसी दौरान उक्त बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। इससे आवेश में आकर शनिराम ने टांगी से पत्नी के गर्दन पर जानलेवा हमला कर दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
घटना की सूचना मिलने पर सीतापुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा। मामले में पुलिस ने आरोपी पति को धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर लिया है।


परिजनों में पसरा मातम
महिला की हत्या (Women murder) की खबर जब उसके मायके वालों को लगी तो वे उसके ससुराल पहुंच गए। महिला की मौत से उसके परिजनों में मातम पसरा हुआ है। वहीं बच्चों का भी रो-रोकर बुरा हाल है।

सरगुजा जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- ambikapur Crime

Home / Ambikapur / पति को शक था कि गैरमर्द के साथ पत्नी के हैं अवैध संबंध, गुस्से में टांगी से काट दिया गला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो