scriptआधी रात को पत्नी बोली- मुझे अजीब लग रहा है, पति ने टॉर्च जलाकर देखा तो रह गया सन्न | In midnight wife said- someone cut in my hand then death | Patrika News

आधी रात को पत्नी बोली- मुझे अजीब लग रहा है, पति ने टॉर्च जलाकर देखा तो रह गया सन्न

locationअंबिकापुरPublished: Aug 01, 2018 10:37:05 am

पति व बच्चों के साथ सो रही महिला के साथ हुई दर्दनाक घटना, कुछ ही घंटे बाद तोड़ दिया दम, घर में पसरा मातम

Dead body

dead body

अंबिकापुर. बारिश के मौसम में सर्पदंश की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। जमीन पर सोने के दौरान जहरीले सांप लोगों को डस रहे हैं। ऐसे में अधिकांश की मौत असमय हो रही है। ऐसे ही एक मामले में सोमवार की रात पति व बच्चों के साथ जमीन पर सो रही महिला को करैत सांप ने डस लिया। महिला ने आधी रात को पति को जगाया और कुछ काटने की जानकारी दी।
जब पति ने टॉर्च जलाया तो सांप वहीं घूम रहा था। आनन-फानन में पत्नी को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान कुछ ही घंटे बाद उसकी मौत हो गई।

अंबिकापुर शहर से लगे ग्राम बांसा निवासी 22 वर्षीय मानी एक्का पति जुगेश्वर एक्का 2 बच्चों के साथ रहती थी। सोमवार की रात सभी ने एक साथ खाना खाया तथा सोने चले गए। महिला अपने पति व दोनों बच्चों के साथ चटाई बिछाकर जमीन में सो रही थी। रात करीब दो बजे दाहिने हाथ की अंगुली में उसे किसी चीज के काटने का एहसास हुआ तो उसकी नींद खुल गई।
वह उठ बैठी और पति को इसकी जानकारी दी। पति भी हड़बड़ाकर उठा और पास में ही रखी टॉर्च जलाई। टॉर्च जलाते ही उसकी नजर डंडा करैत सांप पर पड़ी तो उसके होश उड़ गए। इधर रोशनी देख सांप वहां से भाग निकला। सांप डसने का पता लगते ही पति ने तत्काल पत्नी को बाइक में बैठाया और मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंच गया।
यहां भर्ती कर उसका इलाज किया जा रहा था। इसी दौरान मंगलवार की सुबह 9 बजे उसकी मौत हो गई। सांप का जहर उसके शरीर में काफी फैल चुका था, इस कारण उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।

बच्चों के सिर से उठा मां का साया
पत्नी की मौत से पति जहां सदमे में है वहीं मासूम बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया। गांव में भी मातम पसर गया। इधर सूचना पर पुलिस ने पंचनामा पश्चात शव परिजन को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो