script

सीएम भूपेश ने सडक़ हादसे में 2 पुलिसकर्मी व व्यवसायी की मौत पर जताया दुख, मृतकों के परिवार को हरसंभव मदद के दिए निर्देश

locationअंबिकापुरPublished: Apr 03, 2020 07:28:46 pm

Road accident: सब्जी लोग पिकअप की टक्कर से बाइक सवार 2 पुलिसकर्मी व एक व्यवसायी की हो गई थी मौत

सीएम भूपेश ने सडक़ हादसे में 2 पुलिसकर्मी व व्यवसायी की मौत पर जताया दुख, मृतकों के परिवार को हरसंभव मदद के दिए निर्देश

CM Bhupesh Baghel

अंबिकापुर. रामानुजगंज-अंबिकापुर मार्ग पर तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से गुरुवार की देर शाम 2 आरक्षकों व एक व्यवसायी की मौत हो गई थी। इसकी खबर जब सीएम भूपेश बघेल को हुई तो उन्होंने तीनों मृतकों के परिवार के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में हम उनके साथ हैं। साथ ही उन्होंने बलरामपुर जिला प्रशासन को मृतकों के परिवारों को हरसंभव मदद करने के भी निर्देश दिए हैं।

गौरतलब है कि कोरबा जिले निवासी कवि चौहान पिता फीरू राम 35 वर्ष बलरामपुर जिले के बरियों चौकी में एमटी वाहन चालक के पद पर जबकि ग्राम चलगली निवासी मनबोध आयाम पिता भैयाराम आयाम 36 वर्ष बलरामपुर पुलिस लाइन में आरक्षक था।
दोनों आरक्षक राजपुर निवासी व्यवसायी मनीष कश्यप पिता राजेंद्र कश्यप 33 वर्ष को लेकर पल्सर बाइक क्रमांक सीजी 15 टीबी-3948 से गुरुवार की शाम करीब 7 बजे बलरामपुर की ओर से राजपुर आ रहे थे। वे रामानुजगंज-अंबिकापुर मार्ग पर राजपुर से डेढ़ किमी पहले कर्रा मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि अंबिकापुर की ओर से तेज रफ्तार में जा रही पिकअप क्रमांक सीजी 15 डीआर-4511 ने उन्हें टक्कर मार दी।
टक्कर से अनियंत्रित होकर बाइक चला रहे आरक्षक कवि चौहान का सिर पिकअप के पिछले हिस्से से जा टकराया, इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई, जबकि आरक्षक मनबोध व व्यवसायी मनीष कश्यप गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर जुटे लोगों व राजपुर पुलिस की मदद से दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अस्पताल में दोनों ने तोड़ा दम
हादसे में गंभीर रूप से घायल आरक्षक मनबोध व व्यवसायी मनीष का डॉक्टरों ने इलाज शुरु किया, इसी बीच दोनों ने वहां दम तोड़ दिया। इधर हादसे के बाद पिकअप चालक घटनास्थल से कुछ दूर पर वाहन खड़ा कर फरार हो गया। राजपुर पुलिस ने पिकअप को जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो