सामान ढोने वाली मशीन पर गलती से चढ़ गया बच्चा, फ्रैक्चर हुआ हाथ

  • एटलांटा एयरपोर्ट के लगेज कन्वेयर बेल्ट पर चढ़ा 2 साल का बच्चा
  • एयरपोर्ट के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

By: Shweta Singh

Updated: 27 Jul 2019, 04:38 PM IST

न्यू जर्सी। अमरीका के एक एयरपोर्ट पर चौंकाने वाली घटना हुई। न्यू जर्सी के एटलांटा में एक एयरपोर्ट ( Atlanta Airport ) पर एक 2 साल का बच्चा लगेज कन्वेयर बेल्ट पर चढ़ गया। इसके बाद वह बेल्ट पर ही पांच मिनट तक घूमता रहा, इस कारण उसका हाथ फ्रैक्चर हो गया। यह पूरी घटना एयरपोर्ट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

हार्ट्सफील्ड जैक्सन एयरपोर्ट से सामने आया वीडियो

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बच्चा अपनी मां के साथ हार्ट्सफील्ड जैक्सन एयरपोर्ट आया था। फ्लाइट से उतरने के बाद उसकी बच्चे की मां सामान लेने गए। लगेज कन्वेयर बेल्ट के पास जैसे ही बच्चे को नीचे उतारा गया वह बच्चा लापता हो गया। अपने बेटे को ढूंढ़ने के लिए परेशान मां को यह पता भी नहीं चला कि बच्चा कब कन्वेयर बेल्ट के पास पहुंचा। बेल्ट चालु था इसके बाद बच्चा आगे बढ़ने लगा। बच्चे की सारी हरकतें वहां लगे कैमरे में कैद हो गई थी।

बच्चे का वीडियो आ रहा है सामने

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा बेल्ट पर चढ़ रहा है। इसके बाद वो कई बार उतरने की कोशिश करता है। हालांकि, बार-बार आ रहे लगेज की वजह से बच्चा उतर नहीं पाया। लेकिन इसी बीच एक बड़े लगेज के साथ वो अंदर चला गया और उतरने की कोशिश में फंसकर उसका हांथ टूट गया।

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

 

Shweta Singh Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned