scriptबहन ने भाई को किया फोन, बोली- मैं पेट से हूं, तभी हुआ कुछ ऐसा, परिवार में दौड़ गई शोक की लहर | Pregnant woman beaten to death for dowry in Amroha | Patrika News
अमरोहा

बहन ने भाई को किया फोन, बोली- मैं पेट से हूं, तभी हुआ कुछ ऐसा, परिवार में दौड़ गई शोक की लहर

Amroha News: यूपी के अमरोहा में एक भाई ने बताया कि उसकी बहन गर्भवती थी और उसने फोन पर हमें बताया था कि दहेज के लिए उसके ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की है। जब हम वहां पहुंचे तो मेरी बहन की हालत नाजुक थी। हमने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटना से परिवार में शोक की लहर दौड़ गई।

अमरोहाJul 06, 2024 / 07:47 pm

Mohd Danish

Pregnant woman beaten to death for dowry in Amroha

Amroha News Today

Amroha News Today: जनपद अमरोहा में दहेज के लिए गर्भवती महिला की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है, तो वहीं अमरोहा एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।
बता दें कि पूरा मामला संभल जनपद के असमोली थाना क्षेत्र के गांव मवई ठाकुरान का है। यहां के निवासी पीतम पुत्र स्वर्गीय फूल सिंह ने अपनी बहन उपासना की शादी 27 जून 2023 को जयपाल पुत्र अतर सिंह निवासी अमरोहा के मोहल्ला मेहंदी सराय में हिंदू रीति रिवाज के साथ की थी। प्रीतम सिंह का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसकी बहन उपासना को उसके ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे और उसे मारते पीटते थे।
प्रीतम सिंह ने बताया कि उसकी बहन गर्भवती थी और उसने फोन पर हमें बताया था कि दहेज के लिए उसके ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की है जब हम वहां पहुंचे तो मेरी बहन की हालत नाजुक थी हमने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
उपासना की मौत के बाद उसके भाई प्रीतम सिंह ने अमरोहा नगर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव पीएम के लिए भेजा। अमरोहा एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Amroha / बहन ने भाई को किया फोन, बोली- मैं पेट से हूं, तभी हुआ कुछ ऐसा, परिवार में दौड़ गई शोक की लहर

ट्रेंडिंग वीडियो