scriptMP Breaking : शराब कारोबारी के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा- देखें वीडियों | income tax raid on liquor Businessman in madhya pradesh | Patrika News
अशोकनगर

MP Breaking : शराब कारोबारी के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा- देखें वीडियों

शराब कारोबारी के कई ठिकानों पर छापा… IT Raid in MP

अशोकनगरJan 09, 2020 / 06:27 pm

दीपेश तिवारी

MP Breaking : शराब कारोबारी के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा- देखें वीडियों

MP Breaking : शराब कारोबारी के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा- देखें वीडियों

अशोकनगर@अरविंद जैन की रिपोर्ट…
मध्य प्रदेश सरकार की ओर से जारी माफिया पर कार्रवाई के बीच गुरुवार को मध्यप्रदेश के अशोकगर में शराब कारोबारी भजन सेठ के ठिकानों पर इनकम टैक्स ने छापा मारा।

इनकम टैक्स टीम की और से ये छापा गुना, अशोकनगर सहित अन्य जगह के ठिकानों पर भी मारा गया है। वहीं अशोकनगर में यह कारोबार पिंकी राठौर देखते हैं। जिसके चलते इनकम टैक्स टीम ने तार बाले बालाजी मंदिर के पास गली में बने मकान पर रेट डाली, इस दौरान यहां आने जाने वालों पर रोक लगा दी गई।
MP Breaking : शराब कारोबारी के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा- देखें वीडियों
ऐसे समझें…
दरअसल मध्यप्रदेश के गुना जिले में शराब के कारोबार से जुड़े एक व्यवसायी के विभिन्न ठिकानों पर आज सुबह आयकर विभाग की टीम ने एक साथ छापेमारी कार्रवाई शुरू की।

आयकर सूत्रों के अनुसार शराब व्यवसायी के गुना स्थित विभिन्न ठिकानों सहित प्रदेश के इंदौर भोपाल और सागर में भी उसके ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम ने सुबह एक साथ कार्रवाई की।
गुना में लक्ष्मीगंज स्थित एक होटल, सिसोदिया कॉलोनी स्थित उसके निवास के साथ-साथ अन्य स्थानों के अलावा प्रदेश के इंदौर, भोपाल और सागर में व्यवसायी के ठिकानों पर भी कार्रवाई की गयी। कार्रवाई के दौरान आयकर टीम शराब व्यवसायी के विभिन्न दस्तावेजों को खगाल रही है। कार्रवाई अभी जारी है।
गुना में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के करीबी के घर व कार्यालय पर हाईप्रोफाइल रेड…
शराब व्यवसायी भजन राठौर के संस्थान पर इनकम टेक्स की छापामार कार्रवाई चल रही है। Income Tax की टीम ने उसके प्रेम नगर फर्म पर रेड की।
जानकारी के अनुसार यहां अमला GST और टैक्स से संबंधित दस्तावेजों को खंगालने में जुटा हुआ है। इसके साथ ही होटल संगीता स्थित कार्यालय पर भी टीम का छापा पड़ा है। इसके अलावा टीम के द्वारा
कार्यालय के साथ कर्मचारियों के घरों पर भी छापा मारा गया है। शराब व्यवसायी भजन राठौर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के करीबी बताएजाते हैं। कार्रवाई के दौरान सिटी कोतवाली पुलिस भी मौजूद है।

Home / Ashoknagar / MP Breaking : शराब कारोबारी के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा- देखें वीडियों

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो