scriptफिलीपींस: बंदूकधारियों के हमले में 6 की मौत, एक दंपती को बंधक बनाया | Gunmen killed 6 people and kidnapped a couple in Philippines | Patrika News

फिलीपींस: बंदूकधारियों के हमले में 6 की मौत, एक दंपती को बंधक बनाया

locationनई दिल्लीPublished: Sep 01, 2018 11:20:54 am

शहर के तट रक्षक स्टेशन ने पुलिस और सैन्य बलों की सहायता के लिए विशेष नौका तैनात की है।

Philippines

फिलीपींस: बंदूकधारियों के हमले में 6 की मौत, एक दंपति को बंधक बनाया

मनीला। फिलीपींस में अज्ञात बंदूकधारियों ने ग्रामीण इलाके में में छह नागरिकों की हत्या कर दी।इसके अलावा बंदूकधारियों ने एक व्यापारी दम्पति को भी अगवा कर लिया। मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी एडविन डी ओकाम्पो के हवाले से एजेंसी की खबरों में बताया गया है कि बंदूकधारी देश के तटीय शहर सिरावई में शुक्रवार शाम पांच बजे दाखिल हुए और उन्होने इस दम्पति के घर में घुसकर उन्हें बंधक बना लिया।
काम की तारीफ करते हुए एचआर हेड युवती से करने लगा छेड़छाड़, पीड़िता ने कराया मामला दर्ज

मारे गए 6 लोग

बंदूकधारियों के हमले में 6 लोग मारे गए हैं। बताया जा रहा है जब हमलावर इस दम्पति को लेकर जा रहे थे तो इनके पड़ोसी ने इन्हें छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन बंदूकधारियों में से एक ने उसे गोली मार दी।
भारत में सबसे ज्यादा होता है इंटरनेट बंद, पिछले ढाई साल में 154 बार सेवा पर लगी रोक

पुलिस अधिकारी डी ओकाम्पो ने बताया कि हमलावरों के हमले से बचने का प्रयास कर रहे पांच और ग्रामीण इस घटना में मारे गए। इस घटना में एक बच्चा भी घायल हुआ है। घायलों का अस्पतालों में इलाज किया जा रहा है। राहत और बचाव कार्य जारी है।
एक अजीबोगरीब शौक पूरा करने के लिए सिरफिरे ने लगा दी सात घरों में आग, फिर की पागलपन की हदें पार

दंपति का अपहरण

मुख्य क्षेत्र के अधीक्षक एडविन डी ओकाम्पो ने कहा कि बरवाय पियाकान के दो निवासियों, रोका और एलन रोडा का अपहरण कर लिया गया। घटना स्थानीय समय पर लगभग 5 बजे हुई। डी ओकाम्पो ने कहा कि अपहृत जोड़े को बचाने के बचाव अभियान चलाया जा रहा है। शहर के तट रक्षक स्टेशन ने पुलिस और सैन्य बलों की सहायता के लिए विशेष नौका तैनात की है।
बता दें कि फिलीपींस इन दिनों कानून और व्यवस्था की गंभीर समस्या से जूझ रहा है। देश में चोरी, लूटमार और अपहरण की बढ़ती घटनाओं के बीच विपक्ष ने राष्ट्रपति के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करना शुरू कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो