scriptपीएम मोदी ने पाकिस्तान में आए भूकंप पर जताया शोक, PMO ने किया ट्वीट | PM Modi pays condolence on damage of earthquake in Pakistan | Patrika News

पीएम मोदी ने पाकिस्तान में आए भूकंप पर जताया शोक, PMO ने किया ट्वीट

locationनई दिल्लीPublished: Sep 25, 2019 08:36:59 am

Submitted by:

Shweta Singh

पाकिस्तान में भूकंप से कम से कम 26 लोगों की मौत

PM modi

File Photo

न्यूयॉर्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को पाकिस्तान में आए भूकंप के कारण हुई जनहानि पर शोक जताया है। 5.8 की तीव्रता वाले भूकंप की वजह से पाकिस्तान में कम से कम 26 लोगों की मौत हो गई और 300 से ज्यादा लोग घायल हो गए। इस पर पीएमओ (प्रधानमंत्री का आधिकारिक ट्विटर हैंडल) से ट्वीट किया गया है।

PMO ने किया ट्वीट

ट्वीट में कहा गया, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत और पाकिस्तान के कुछ भागों में आए भूकंप की वजह से जनहानि और संपत्तियों के नुकसान पर दुख जताया है। प्रधानमंत्री ने पीड़ितों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।’ आपको बता दें कि प्रधानमंत्री संयुक्त राष्ट्र महासभा की बैठक में शामिल होने के लिए न्यूयॉर्क में हैं।

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

10 किलोमीटर की गहराई में था केंद्र

पाकिस्तान में मंगलवार को आए शक्तिशाली भूकंप में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर, पंजाब और खबर पख्तूनख्वाह के कई इलाकों बुरी तरह प्रभावित हो गए। इस भूकंप में जानमाल और संपत्ति को काफी हानि पहुंची है। पाकिस्तानी गृह विभाग की रिपोर्ट के अनुसार, भूकंप से 26 लोगों की मौत हुई है और 300 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। युनाइटेड स्टेट जियोलॉजिकल सर्वे (यूएसजीएस) के अनुसार, भूकंप का केंद्र मीरपुर के 1 किलोमीटर दक्षिणपूर्व में 10 किलोमीटर की गहराई में स्थित था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो