scriptयहां नहीं दिख रहा सीएम योगी के आदेश का असर, 12 बजे तक ऑफिस पहुंचते हैं कर्मचारी | Etawah District Cooperative Bank Limited in Auraiya Reality Check | Patrika News
औरैया

यहां नहीं दिख रहा सीएम योगी के आदेश का असर, 12 बजे तक ऑफिस पहुंचते हैं कर्मचारी

लोगों ने जिलाधिकारी जी से मांग की है कि जल्द से जल्द इस परेशानी से जनता को निजात दिलाएं

औरैयाNov 16, 2017 / 09:02 am

Hariom Dwivedi

Bike, killing, young, injures, two, bhind news, bhind news in hindi, mp news
औरैया. उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनते ही योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों और कर्मचारियों को समय से ऑफिस पहुंचने बात कही थी। सरकारें अधिकारियों और कर्मचारियों को अपने कार्यालय में समय से पहुंचने का फरमान भले ही जारी कर चुकी हों, लेकिन अधिकारियों की कार्यप्रणाली में अभी भी कोई बदलाव होता नहीं दिख रहा है।
जनपद के एरवाकटरा कस्बा के अंतर्गत पड़ने वाली इटावा डिस्ट्रिक कोआपरेटिव बैंक लिमिटेड की हालत देखें तो बद से बदतर नजर आएगी। यहां पर मौजूद स्टाप अपनी मनमानी के चलते कार्य करते हैं। पत्रिका संवाददाता ने जब पड़ताल की तो पता चला कि बैंक मैनेजर नरेश चंद्र तनेजा सवा ग्यारह बजे तक बैक नहीं पहुचे थे। वहीं मौके पर मौजूद कर्मचारी अपने-अपने मोबाइल में मस्त दिखे।
असिस्टेंट मैनेजर बोले
मौके पर मिले असिस्टेंट मैनेजर आनन्द किशोर ने बात करने पर बताया कि मैनेजर साहब इटावा से प्रतिदिन आते हैं तो इसलिए लेट हो जाते हैं, परंतु जब तक मैनेजर साहब नहीं होते तो मैं खुद लोगो का पेमेंट एवं जमा कराता हूं।
कहा- घंटे भर से कर रहे हैं इंतजार
मौके पर मौजूद लगभग 70 वर्षीय ग्राम सूरजपुर निवासी ग्याप्रसाद एवं अनुज यादव ने बताया कि हम लोग पिछले एक घंटे से इंतजार कर रहे हैं, परन्तु मैनेजर साहब के न होने के कारण हम लोगों को भुगतान नहीं मिल पाया। ये हाल पहली बार नहीं जब हर दिन कभी भी ग्यारह बजे से पहले बैंक का कार्य शुरू नहीं होता, जबकि कस्बा की अन्य बैंकों में समय से कार्य शुरू हो जाता है।
ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से मांग की
ग्रामीण क्षेत्रों की बैंकों का ज्यादातर यहीं हाल है। यहां बैंकों में समय से अधिकारी और कर्मचारी नहीं आते हैं। लोगों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता है। मौके पर मौजूद लोगों ने जिलाधिकारी जी से मांग की है कि जल्द से जल्द इस विषम समस्या का निदान निकाला जाए, जिससे जमाकर्ताओं को हो रही परेशानियों से निजात मिल सके।
वीडियो में देखें- इटावा डिस्ट्रिक कोआपरेटिव बैंक लिमिटेड का रियलिटी चेक…

Home / Auraiya / यहां नहीं दिख रहा सीएम योगी के आदेश का असर, 12 बजे तक ऑफिस पहुंचते हैं कर्मचारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो