scriptइस बात पर देवर-भाभी में हुआ झगड़ा और फिर… | woman dies after drinking pesticide in fafund auraiya | Patrika News
औरैया

इस बात पर देवर-भाभी में हुआ झगड़ा और फिर…

औरैया जिले के फफूंद थाना क्षेत्र में करवा चौथ से एक दिन पहले विवाहिता ने उठा लिया खतरनाक कदम

औरैयाOct 08, 2017 / 11:09 am

Hariom Dwivedi

crime
औरैया. जिले के फफूंद थाना क्षेत्र में करवा चौथ से एक दिन पहले विवाहिता ने कीटनाशक खाकर अपनी जान दे दी। मृतका के दो पुत्र हिमांशु (04) और कुमकुम (03) हैं। मृतका के परिजनों ने बेटी के ससुराल पक्ष पर दहेज मांगने को लेकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम करवाया।
फफूंद थाना क्षेत्र के ग्राम तर्रई निवासी विनोद कुमार पुत्र दीनदयाल दोहरे ने अपनी पुत्री राखी देवी का विवाह विगत मई 2010 को ग्राम रामनगर भैसोल थाना फफूंद निवासी मिजाजी लाल के पुत्र संजय दोहरे के साथ हिंदू रीति-रिवाज से बड़े धूमधाम के साथ किया था। शादी में उसने यथा संभव दहेज भी दिया था। आरोप है कि सुरालीजन दहेज से संतुष्ट नहीं थे। मृतका का पति संजय दोहरे, जेठ महाराज सिंह व देवर सोनेलाल हमेशा 50 हजार रुपये व एक बाइक की मांग करते थे। जब मृतका अपने मायके आई तब उसने ससुरालीजनों द्वारा की गयी मांग को बताया। पिता विनोद कुमार ने अतिरिक्त दहेज देने में असमर्थता जताई। उसके बाद से ससुरालीजन आये दिन मारपीट करने लगे।
देवर-भाभी में झगड़ा हुआ और…
मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को मृतका का पति संजय दोहरे ग्राम रामनगर भेसोल निवासी रामहेतु के खेत पर ठेके पर बाजरा काटने गया था। घर पर उसका देवर सोनेलाल उर्फ सोनू व मृतका राखी देवी थीं। किसी बात को लेकर देवर और भाभी में झगड़ा हो गया, जिससे नाराज होकर राखी देवी ने घर मे रखा कीटनाशक पदार्थ खा लिया। सूचना पाकर पहुंचा मृतका का पति इलाज के लिए पत्नी को लेकर अजीतमल भागा। दिबियापुर ले जाते समय उसकी मौत हो गई।
सूचना पर पहुंचे परिजन
किसी गांव वाले ने मृतका के पिता को फोन पर सूचना दी। सूचना पाकर मृतका के पिता व भाई टैक्टर भरकर गांव पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर शव पोस्टमार्टम हेतु भेजा।

Home / Auraiya / इस बात पर देवर-भाभी में हुआ झगड़ा और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो