script एमपी में नतीजों से पहले रामलला की शरण में पहुंचे सिंधिया, सीएम योगी के साथ हनुमानगढ़ी में की पूजा- अर्चना | Cm Yogi Adityanath and Union Minister Jyotiraditya Scindia visited | Patrika News

एमपी में नतीजों से पहले रामलला की शरण में पहुंचे सिंधिया, सीएम योगी के साथ हनुमानगढ़ी में की पूजा- अर्चना

locationअयोध्याPublished: Dec 02, 2023 01:09:56 pm

Submitted by:

Anand Shukla

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के नजीते 3 दिसंबर को आएंगे। इससे पहले सीएम योगी के साथ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अयोध्या पहुंचकर श्री रामलला की पूजा- अर्चना की।

Cm Yogi Adityanath and Union Minister Jyotiraditya Scindia visited Ramlala mandir
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रामलला के दर्शन किए।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या दौरे पर हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ का रामनगरी का दौरा कई मायनों में खास माना जा रहा है। इस दौरे पर सीएम योगी के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया और मंत्री वीके सिंह भी हैं। हनुमानगढ़ी में दर्शन के समय सीएम योगी के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहे।
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे से पहले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज रामलला की शरण में पहुंचे। यहां पर उन्होंने सीएम योगी के साथ हनुमान गढ़ी पहुंचकर बजरंगबली का आशीर्वाद लिया। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और जनरल वी.के. सिंह ने अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण स्थल पर पहुंचकर निर्माण कार्य का जायजा लिया।
श्री राम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का किया निरीक्षण
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर रामपार्क में बने हेलीपैड पर उतरा। सीएम योगी, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और जनरल वी.के. सिंह ने हनुमानगढ़ी पहुंचकर पूजा- अर्चना की। इसके बाद रामलला का दरबार पहुंचे, वहां पर उन्होंने नव निर्माण हो रहे राम मंदिर कार्य का जायजा लिया। फिर अयोध्या में बन रहे मर्यादा पुरूषोत्तम श्री राम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का निरीक्षण पहुंचे।

ट्रेंडिंग वीडियो