scriptएमपी में नतीजों से पहले रामलला की शरण में पहुंचे सिंधिया, सीएम योगी के साथ हनुमानगढ़ी में की पूजा- अर्चना | Cm Yogi Adityanath and Union Minister Jyotiraditya Scindia visited | Patrika News
अयोध्या

एमपी में नतीजों से पहले रामलला की शरण में पहुंचे सिंधिया, सीएम योगी के साथ हनुमानगढ़ी में की पूजा- अर्चना

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के नजीते 3 दिसंबर को आएंगे। इससे पहले सीएम योगी के साथ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अयोध्या पहुंचकर श्री रामलला की पूजा- अर्चना की।

अयोध्याDec 02, 2023 / 01:09 pm

Anand Shukla

Cm Yogi Adityanath and Union Minister Jyotiraditya Scindia visited Ramlala mandir

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रामलला के दर्शन किए।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या दौरे पर हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ का रामनगरी का दौरा कई मायनों में खास माना जा रहा है। इस दौरे पर सीएम योगी के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया और मंत्री वीके सिंह भी हैं। हनुमानगढ़ी में दर्शन के समय सीएम योगी के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहे।
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे से पहले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज रामलला की शरण में पहुंचे। यहां पर उन्होंने सीएम योगी के साथ हनुमान गढ़ी पहुंचकर बजरंगबली का आशीर्वाद लिया। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और जनरल वी.के. सिंह ने अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण स्थल पर पहुंचकर निर्माण कार्य का जायजा लिया।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
श्री राम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का किया निरीक्षण
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर रामपार्क में बने हेलीपैड पर उतरा। सीएम योगी, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और जनरल वी.के. सिंह ने हनुमानगढ़ी पहुंचकर पूजा- अर्चना की। इसके बाद रामलला का दरबार पहुंचे, वहां पर उन्होंने नव निर्माण हो रहे राम मंदिर कार्य का जायजा लिया। फिर अयोध्या में बन रहे मर्यादा पुरूषोत्तम श्री राम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का निरीक्षण पहुंचे।

Hindi News/ Ayodhya / एमपी में नतीजों से पहले रामलला की शरण में पहुंचे सिंधिया, सीएम योगी के साथ हनुमानगढ़ी में की पूजा- अर्चना

ट्रेंडिंग वीडियो