script मुस्लिम लड़कियों को महंत राजू दास ने दिया सुझाव तो मचा बवाल, सानिया मिर्जा के हलाला पर भी कर चुके हैं सवाल | Raju Das' suggestion to Muslim girls created a ruckus | Patrika News

मुस्लिम लड़कियों को महंत राजू दास ने दिया सुझाव तो मचा बवाल, सानिया मिर्जा के हलाला पर भी कर चुके हैं सवाल

locationअयोध्याPublished: Nov 19, 2023 09:04:45 am

Submitted by:

Markandey Pandey

अयोध्या हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब उन्होंने मुस्लिम लड़कियों को हलाला और तीन तलाक से बचने का उपाय बताकर फिर एकबार विवाद खड़ा कर दिया है।

raju_das__girl.jpg
महंत ने मुस्लिम लड़कियों को तीन तलाक को लेेकर ऐसा बयान दे दिया है जो चर्चा का विषय बना हुआ है।
Ayodhya News: कभी सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को थप्पड़ मारने और उनके विवादित बयानों के खिलाफ उग्र प्रतिक्रिया को लेकर अयोध्या हनुमान गढ़ी के महंत राजूदास चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में उन्होंने टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के तलाक को लेकर गंभीर सवाल खड़ा कर दिया। यहां तक कि सानिया की संतान के भारतीय नागरिकता को लेकर विरोध करने की बात भी कही। यह भी कहा कि भारत यतीम खाना नहीं है। तो अब महंत ने मुस्लिम लड़कियों को तीन तलाक को लेेकर ऐसा बयान दे दिया है जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

rajudas_soniya.jpg
IMAGE CREDIT: उन्होंने पूछा था कि सानिया अब किससे हलाला कराएंगी।
महंत राजू दास ने मुस्लिम लड़कियों से कहा है कि वे हिंदू युवाओं को अपना जीवन साथी चुने। महंत ने कहा है कि हिंदू लडक़े कभी भी बेवफाई नहीं करते और हिंदू धर्म में नारी को देवी का दर्जा दिया गया है। यदि आपको तीन तलाक और हलाला से बचना है और इंसान की तरह इज्जत से जिंदगी गुजारनी है तो हिंदू युवकों से विवाह करीये। महंत के इस बयान के बाद चर्चा का माहौल गर्म हो गया है।
उल्लेखनीय है कि महज दो दिन पहले ही महंत राजूदास ने सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी करते हुए भारतीय खिलाड़ी और पाकिस्तान में विवाहित सानिया मिर्जा के तलाक को लेकर सवाल किया था। उन्होंने पूछा था कि सानिया अब किससे हलाला कराएंगी। उन्होंने यह भी कहा था कि सानिया के बेटे या बेटी की भारतीय नागरिकता का जमकर विरोध किया जाएगा। भारत कोई यतीम खाना नहीं है।
fb_rajudas.jpgमहंत राजूदास अयोध्या हनुमान गढ़ी के महंत हैं। अपने फायर ब्रांड बयानों से हमेशा चर्चा में रहते हैं। महंत उस समय समाचार की सुर्खियों में छा गए थे जब उन्होंने सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को थप्पड़ मार दिया था। सपा नेता ने श्रीराम चरित मानस के बारे में अभद्र टिप्पणी किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो