scriptआजमगढ़: जिला अस्पताल में भिड़े डॉक्टर और दलाल, जमकर हुई हाथापाई | Azamgarh: Doctors and brokers clashed in the district hospital | Patrika News
आजमगढ़

आजमगढ़: जिला अस्पताल में भिड़े डॉक्टर और दलाल, जमकर हुई हाथापाई

Azamgarh News: जिला अस्पताल आज उस समय गोरिल्लायुद्ध का मैदान बन गया जब आर्थाे वार्ड में एक डॉक्टर व दलाल के बीच भिड़ंत हो गई। विवाद के बाद दोनों ने एक दूसरे पर हमला बोल दिया। मारपीट में दलाल के कपड़े फट गए, वहीं डॉक्टर के चेहरे पर गंभीर चोट आई। जिसके बाद न सिर्फ स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया बल्कि अस्पताल में बवाल की सूचना के बाद पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए। फ़िलहाल मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुट गयी है।

आजमगढ़Mar 28, 2024 / 07:55 am

Abhishek Singh

azamgarh_hosptal.jpg

जिला अस्पताल में भिड़े डॉक्टर और दलाल

आजमगढ़ जिला अस्पताल आज उस समय गोरिल्लायुद्ध का मैदान बन गया, जब आर्थाे वार्ड में एक डॉक्टर व दलाल के बीच भिड़ंत हो गई। विवाद के बाद दोनों ने एक दूसरे पर हमला बोल दिया। मारपीट में दलाल के कपड़े फट गए, वहीं डॉक्टर के चेहरे पर गंभीर चोट आई। जिसके बाद न सिर्फ स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया बल्कि अस्पताल में बवाल की सूचना के बाद पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए। फ़िलहाल मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुट गयी है।
डॉक्टर व दलाल के बीच मारपीट चर्चा का विषय बना

आपको बता दें कि एक मरीज से पैसों के लेनदेन को लेकर डॉक्टर व दलाल के बीच विवाद हुआ था। करीब एक घंटे तक मामले को लेकर अस्पताल में हंगामा मचा रहा। सूचना पर पुलिस पहुंची और एसआईसी कक्ष में सीएमओ की मौजूदगी में घंटों मामले को लेकर बातचीत हुई। डॉक्टर व दलाल के बीच मारपीट चर्चा का विषय बन गया। जिला अस्पताल में दलालों का वर्चस्व तोड़ने में अस्पताल प्रशासन सफल नहीं हो सका है।
जिसके चलते आए दिन दलालों की आपस में मारपीट की बात सामने आती रहती है। वहीं अब डॉक्टर व दलाल के बीच मारपीट का मामला भी सामने आने लगा है। बुधवार की सुबह आर्थाे वार्ड में दलाल गौरव तिवारी मौजूद था और मरीजों से कुछ पैसों के लेनदेन की बात कर रहा था। इसी दौरान डॉ. वीके श्रीवास्तव वार्ड में राउंड पर पहुंच गए। जहां डॉक्टर व दलाल के बीच विवाद हो गया। दोनों के बीच जमकर हाथापाई हुई, जिसमें दलाल गौरव के कपड़े फट गए। वहीं डॉ. वीके श्रीवास्तव के चेहरे पर दलाल द्वारा कई थप्पड़ जड़ने से सूजन आ गया। हाथापाई के बाद दलाल मौके से फरार हो गया। घटना से अस्पताल परिसर में घंटो हंगामे की स्थिति रही। सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और डॉक्टर वीके श्रीवास्तव का मेडिकल मुआयना कराया। प्रकरण को लेकर जिला अस्पताल के डॉक्टर आक्रोशित हैं। इसे लेकर एसआईसी कक्ष में बैठक कर मामले को सुलझाने पर बातचीत होती रही। जिसमें एसआईसी डॉ. आमोद के अलावा सीएमओ डॉ. आईएन तिवारी भी मौजूद रहे।

Home / Azamgarh / आजमगढ़: जिला अस्पताल में भिड़े डॉक्टर और दलाल, जमकर हुई हाथापाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो