scriptसंदिग्ध हाल में अचेत मिले होटल मैनेजर की मौत, भाई ने लगाया दोस्तों पर जहर देने का आरोप | Hotel manager Died During Treatment who Found in Unconscious Situation | Patrika News

संदिग्ध हाल में अचेत मिले होटल मैनेजर की मौत, भाई ने लगाया दोस्तों पर जहर देने का आरोप

locationआजमगढ़Published: Jul 21, 2018 03:54:54 pm

मुंबई से दो दिन पहले लौटे 24 साल के होटल मैनेजर की इलाज के दौरान मौत।

Death

मौत

आजमगढ़. मुंबई से दो दिन पूर्व अपने पैतृक घर लौटे 24 वर्षीय होटल मैनेजर गुरुवार की रात शहर के रैदोपुर काली चौरा स्थित आर्युवेदिक अस्पताल के पास अचेत हालत में मिला। जिला अस्पताल से रेफर कर दिए जाने पर परिजन उसे ईलाज के लिए हायर सेंटर ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। इस बाबत मृतक के छोटे भाई ने उसके दोस्तों पर शराब में जहर देकर हत्या किए जाने की आशंका जताई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के एलवल मोहल्ला निवासी विनोद पांडेय के दो पुत्रों में बड़ा 24 वर्षीय ऋषभ पांडेय मुंबई में रहकर एक होटल में मैनेजर पद पर कार्यरत था। दो दिन पूर्व वह मुम्बई से अपने घर आया हुआ था। परिजनों के अनुसार गुरुवार की शाम ऋषभ दोस्तों से मिलने जाने की बात कहकर घर से निकला था। रात करीब 12 बजे ऋषभ शहर के रैदोपुर काली चौरा स्थित आयुर्वेदिक अस्पताल के समीप अचेत हालत में मिला। उसके पास से मिली मोबाइल के आधार पर पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजन अचेत मिले ऋषभ को ईलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए।
चिकित्सक द्वारा रेफर कर दिए जाने पर परिजन बेहतर उपचार के लिए अचेत युवक को हायर सेंटर ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। शुक्रवार को पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतक के छोटे भाई रितिक ने आरोप लगाया कि मृतक बड़ा भाई ऋषभ गुरुवार की रात सिधारी स्थित एक होटल में अपने दोस्तों के साथ दावत में शामिल हुआ था। उसने बड़े भाई के दोस्तों पर शराब में जहर मिला देने का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्थिति स्पष्ट होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। घटना से मृतक के घर कोहराम मचा हुआ है।

मध्य प्रदेश से घर लौट रही वृद्धा को रोडवेज ने कुचला
शहर के रोडवेज क्षेत्र में स्थित बवाली मोड़ के समीप शुक्रवार की सुबह काल बनी रोडवेज बस की चपेट में आ जाने से 65 वर्षीय वृद्ध महिला की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका मध्यप्रदेश प्रांत के जबलपुर शहर से मुबारकपुर थाना क्षेत्र के देवकली तारन गांव स्थित अपने घर जाते समय दुर्घटना का शिकार हुई।

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के देवकली तारन ग्राम निवासी राजकिशोर दुबे का परिवार मध्य प्रदेश प्रांत के जबलपुर शहर में रहता है। पिछले कुछ समय से राजकिशोर दुबे की पत्नी मालती देवी (65) जबलपुर में रह रही थीं। शुक्रवार की सुबह वह जबलपुर से चलकर बवाली मोड़ के पास रोडवेज बस से उतरीं। अपने पैतृक गांव जाने के लिए वृद्ध महिला जैसे ही आगे बढ़ी, आटोरिक्शा से धक्का लगा और वह सड़क किनारे गिर पड़ीं। इसी दौरान उस रास्ते से गुजर रही रोडवेज बस की चपेट में आ जाने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतका के पास मिले मोबाइल के आधार पर उनकी शिनाख्त संभव हो सकी। दुर्घटना में हुई मौत की जानकारी पाकर मृतक के परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए। शव देखते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई। मृतका के दो पुत्र और एक पुत्री बताए गए हैं।
डीसीएम व ट्रक में टक्कर, चालक व खलासी घायल
गंभीरपुर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर बाजार के समीप शुक्रवार की भोर में डीसीएम व ट्रक की आमने-सामने हुई टक्कर में डीसीएम के चालक व खलासी घायल हो गए दोनों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। संत कबीरनगर जिले के महुली थाना अंतर्गत महबारी ग्राम निवासी डीसीएम चालक बालमुकुंद (46) पुत्र सुरेश चंद गुरुवार की रात अपने जिले में स्थित पेपर मिल से वाहन पर पेपर रोल लादकर वाराणसी के लिए रवाना हुआ।
शुक्रवार की भोर में डीसीएम ट्रक गंभीरपुर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर बाजार के पास पहुंची कि तभी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में डीसीएम चालक बालमुकुंद तथा उसका सहयोगी नानबाबू वर्मा (27) पुत्र राममूरत निवासी ग्राम भुतही बनकट थाना छपिया जनपद गोंडा दोनों घायल हो गए। पुलिस की मदद से घायल चालक व सहयोगी को ईलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। चिकित्सक द्वारा रेफर कर दिए जाने पर दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
By Ran Vijay Singh
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो