scriptधर्म छिपाकर युवक ने नाबालिग को प्रेम जाल में फंसा किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार | police arrested who raped girl in azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

धर्म छिपाकर युवक ने नाबालिग को प्रेम जाल में फंसा किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

– आजमगढ़ जिले के रौनापुर थाना क्षेत्र का मामला

आजमगढ़Jul 20, 2020 / 07:05 pm

Hariom Dwivedi

धर्म छिपाकर युवक ने नाबालिग को प्रेम जाल में फंसा किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

आजमगढ़. धर्म छिपा और नाम बदलकर एक युवक ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर प्रेमजाल में फंसा लिया। फिर उसके साथ तीन माह तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। जानकारी होने पर किशोरी के परिजनों ने एफआईआर दर्ज करायी तो जांच करने वाली पुलिस के भी होश उड़ गए। कारण कि जिस नाम पते पर एफआईआर हुई थी वहां उस नाम को कोई सख्श था ही नहीं। काफी छानबीन के बाद आज पुलिस आरोपी तक पहुंचने में सफल रही। उसे जेल भेज दिया गया है।
रौनापार थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग लड़की को एक युवक ने अपना धर्म छिपा कर प्रेम संबंध में फंसा लिया और तीन माह तक उसके साथ गलत संबंध बनाता रहा। जब इसकी जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो उन्होंने 17 जुलाई को रौनापार थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी। थानाध्यक्ष रौनापार के मुताबिक 13 जुलाई को किशोरी की मां ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाय कि क्षेत्र के सतना गांव निवासी विक्रम सिंह पटेल पुत्र विरेंद्र पटेल उसकी नाबालिग पुत्री के साथ तीन माह से अधिक समय से गलत संबंध बनाता रहा है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।
एफआईआर में दर्ज नाम पते के तहकीकात पर पता चला कि वहां उस नाम का कोई व्यक्ति है ही नहीं। इसके बाद पुलिस को लगा शायद मामला फर्जी है लेकिन जांच बंद नहीं की गयी। गहराई से छानबीन करने पर पता चला कि जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के जमसर निवासी एकलाख पुत्र इकबाल ने अपना धर्म छिपाने के लिए किशोरी को अपना नाम विक्रम सिंह पटेल बताया और उसे प्रेम जाल में फंसाकर हवस का शिकार बनाया। आरोपी की पहचान होने पर पुलिस ने सोमवार को उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Hindi News/ Azamgarh / धर्म छिपाकर युवक ने नाबालिग को प्रेम जाल में फंसा किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो