scriptदेश के सबसे स्मार्ट एक्सप्रेस-वे पर Traffic Police की खुली पोल, वाहन चालक कर रहे बड़ा खेल, देखें वीडियो | overload vehicles running on eastern peripheral expressway | Patrika News
बागपत

देश के सबसे स्मार्ट एक्सप्रेस-वे पर Traffic Police की खुली पोल, वाहन चालक कर रहे बड़ा खेल, देखें वीडियो

Highlights:
-बागपत में कागजों को पूरा करने में लगा यातायात विभाग की पोल हाईवे पर दौड़ते आवरलोड वाहन ही खोल रहे हैं
-प्रतिबंध का साईन बोर्ड लगाकर भी ईस्टर्न पेरिफैरल हाईवे पर आवरलोड वाहनों को नहीं रोका जा रहा
-वहीं अधिकारी ऐसे वाहनों पर कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं

बागपतNov 18, 2019 / 03:55 pm

Rahul Chauhan

maxresdefault_1.jpg
बागपत। जनपद में यातायात सप्ताह चल रहा है। अनफिट और आवरलोड से लेकर कागज पूरे न मिलने पर वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। लेकिन बागपत में कागजों को पूरा करने में लगा यातायात विभाग की पोल हाईवे पर दौड़ते आवरलोड वाहन ही खोल रहे हैं। वहीं मामले को लेकर अधिकारी कारवाई की बात तो करते हैं लेकिन, स्थिति यह है कि आवरलोड वाहनों को प्रतिबंध का साईन बोर्ड लगाकर भी ईस्टर्न पेरिफैरल हाईवे पर आवरलोड वाहनों को नहीं रोका जा रहा है।
यह भी पढ़ें

जो पुरुष अपनी डाइट में शामिल करेंगे ये 10 चीज, 70 की उम्र में भी रहेंगे जवान

दरअसल, बागपत में यातायात सप्ताह का शुभारम्भ खुद जनपद की डीएम शकुंतला गौतम ने किया था। कलेक्टैट सभागार में सभी अधिकारी मौजूद थे और उनको जरूरी दिशा निर्देश भी दिये गये थे। लेकिन जनपद में ओवरलोड वाहनों ओर अनफिट गाडियों के खिलाफ कारवाई करने में अधिकारी कोई रूची नहीं ले रहे हैं। सड़कों पर ओवरलोड वाहन आसानी से दौड़ रहे हैं।
यह भी पढ़ें

शरारती तत्वों ने किया कुछ ऐसा कि आसमान में छा गई सफेद चादर, इसके बाद दिखा ऐसा नजारा, देखें वीडियो

वहीं लोगों के आरोप हैं कि अधिकारियों की मिली भगत से वाहनों को निकालने के लिए माफिया तक यहां पर कार्य कर रहे हैं। कागजों में केवल यातायात माह की पूर्ती कर छोटे वाहानों के चालान कर टारगेट पूरे किये जा रहे हैं। आलम यह है कि बागपत से गुजरने वाले ईस्टन पेरिफैरल हाईवे तक पर प्रतिबंधित वाहनों को नहीं रोका जा रहा है। हाईवे पर आरेवल लोड मशीन लगी हैं लेकिन उसको बंद कर ओवरलोड वाहनों को हाईवे से गुजरने दिया जा रहा है। आरोप है कि इसमें एनएचआई के कर्मचारी और अधिकारियों की भी मिली भगत है। एआरटीओं सुभाष राजपूत का कहना है कि यातायात माह के अंतर्गत वाहनों की चेकिन की जा रही है और कारवाई भी की जा रही है।

Home / Bagpat / देश के सबसे स्मार्ट एक्सप्रेस-वे पर Traffic Police की खुली पोल, वाहन चालक कर रहे बड़ा खेल, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो