scriptशरारती तत्वों ने किया कुछ ऐसा कि आसमान में छा गई सफेद चादर, इसके बाद दिखा ऐसा नजारा, देखें वीडियो | fire in dumping ground in noida | Patrika News

शरारती तत्वों ने किया कुछ ऐसा कि आसमान में छा गई सफेद चादर, इसके बाद दिखा ऐसा नजारा, देखें वीडियो

locationनोएडाPublished: Nov 17, 2019 08:23:51 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-सेक्टर 54 स्थित डंपिंग ग्राउंड में पड़े कूड़े में भीषण आग लगा दी
-आग की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की गाडियां मौके पर पहुंची
– ये सफ़ेद धुएं के बादल नोएडा शहर पर काफी देर तक छाए रहे

screenshot_from_2019-11-17_20-16-43.jpg
नोएडा। शहर के सेक्टर 54 में बने डंपिंग यार्ड में रखे कूड़े के ढेरों में कुछ शरारती तत्वों द्वारा आग लगा दी गई। जिसके चलते जो सफेद धुएं का गुबार उठा, उसने वायु प्रदूषण के स्तर को काफी नुकसान पहुंचाया। दरअसल, पिछले 2 दिनों से चल रही हवाओं के कारण शहर की फिजा में घुले हुए जहरीले स्मॉग से लोगों को कुछ निजात मिलने लगी थी।
यह भी पढ़ें

गाजियाबाद पुलिस को मिली सूचना तो रुकवा लिया ट्रक, इसके बाद निकली ऐसी चीज कि उड़ गए होश, देेखें वीडियो

तस्वीरो में दिखने वाली ये सफ़ेद चादर बादलों की नहीं बल्कि, दमघोटू प्रदूषण की है। जो कि नोएडा के सेक्टर 54 स्थित डंपिंग ग्राउंड में पड़े कूड़े में लगी भीषण आग लगने से बनी है। आग की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की गाडियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया, लेकिन ये सफ़ेद धुएं के बादल नोएडा शहर पर काफी देर तक छाए रहे।
यह भी पढ़ें

गाय को लेकर पीएम मोदी के छोटे भाई ने कही ऐसी बात, हर तरफ हो रही चर्चा, देखें वीडियो

एक तरफ नोएडावासी पहले से ही वायु प्रदूषण की मार से जूझ रहे हैं। प्रदूषण के कारण प्रदेश में सरकार को स्कूलों का अवकाश घोषित करना पड़ा। वहीं प्रदूषण से निपटने के लिए जिला प्रशासन ने कूड़ा जलाने की सूचना देने पर एक हज़ार का इनाम देने की भी घोषणा की है। वहीं कुछ शरारती तत्वों द्वारा प्रदूषण को बढ़ाने के किए शहर में जगह-जगह कूड़े को जलाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो