दबंगों ने 7 माह की गर्भवती को इतना पीटा कि हो गया गर्भपात

पैसों के लेन-देन के मामले में यहां दबंगों ने एक गर्भवती महिला (Pregnant woman) की इतनी बेरहमी से पिटाई की, कि उसका गर्भपात हो गया।

By: Abhishek Gupta

Published: 25 Nov 2020, 02:51 PM IST

बहराइच. बहराइच (Bahraich) में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। पैसों के लेन-देन के मामले में यहां दबंगों ने एक गर्भवती महिला (Pregnant woman) की इतनी बेरहमी से पिटाई की, कि उसका गर्भपात हो गया। मामला थाना मोतीपुर के ग्राम सुमई गौढी गांव का है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि गांव का अजमेर अली उसके तीन पुत्रों को राजस्थान मजदूरी कराने ले गया था, लेकिन मजदूरी के पैसे नहीं दे रहा था। इसकी शिकायत करने वह अजमेर अली के घर पर गए। जहां गुस्साएं दबंगों ने कथित रूप से इनके साथ मारपीट की। इनके साथ शामिल सात माह की गर्भवती महिला को भी दबंगों ने बुरी तरह पीटा। आरोप है कि मुनव्वर, अनवर एवं शमशेर नाम के दबंगों ने गर्भवती महिला को इतना पीटा कि उसका गर्भपात हो गया और उसे काफी चोटें भी आईं।

ये भी पढ़ें- एसआईटी रिपोर्ट में खुलासा, लव जिहाद की शिकार हुई यहां 11 लड़कियां, यूं मिला धोखा

मामला दर्ज-

पीड़ितों की शिकायत पर थाना मोतीपुर में धारा 323/504/316 भादवी एवं 3(2)5 एससी/एसटी एक्ट की तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पीड़ित पक्ष को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतक बच्चे का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल आरोपी फरार हैं।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned