scriptहुजूर यह तालाब नहीं मेडिकल कॉलेज, आप ही बताओ मरीज कैसे पहुंचे ओपीडी तक, वीडियो में देखे नजारा | Patrika News
बहराइच

हुजूर यह तालाब नहीं मेडिकल कॉलेज, आप ही बताओ मरीज कैसे पहुंचे ओपीडी तक, वीडियो में देखे नजारा

बीते तीन दिनों से लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के कारण मेडिकल कॉलेज तालाब में तब्दील हो गया है। जिससे मरीजों को ओपीडी तक पहुंचाने के लिए घुटनों से ऊपर तक के पानी से गुजरना पड़ रहा है।

बहराइचJul 05, 2024 / 08:51 pm

Mahendra Tiwari

bahraich news

बहराइच मेडिकल कॉलेज में सेल्फ मेड नाव चल रहा युवक

बहराइच जिले में बीते तीन दिनों से लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के कारण पूरा शहर पानी पानी हो गया है। बहराइच मेडिकल कॉलेज पूरी तरह से तालाब में तब्दील हो गया है। मरीज को ओपीडी और पर्चा काउंटर तक पहुंचने के लिए घुटनों से ऊपर पानी से गुजरना पड़ रहा है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक पानी में किसी वस्तु पर खड़ा है। वह तैर रही है।
बहराइच जिले में मूसलाधार बारिश से चारो तरफ पानी -पानी हो गया। बारिश के चलते मेडिकल कॉलेज परिसर में पानी भर गया। इतना ही नहीं ब्लड बैंक, जन औषधि केंद्र, रेडियोलॉजी विभाग के सामने घुटनों भर पानी भर गया है। जिसके चलते अस्पताल में खड़े चार पहिया वाहनों के साइलेंसर भी पानी में डूब गए हैं। वाहन स्टार्ट नहीं हो रहे हैं। शहर के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी चारो तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है। शहर घसियारीपुरा, महोलीपुरा, नौवागढ़ी समेत कई मोहल्लों में जल भराव हो गया है। करोड़ों रुपए की लागत से बनाए गए मेडिकल कॉलेज में जल निकासी की व्यवस्था न होने के कारण बरसात के दिनों में मेडिकल कॉलेज पानी पानी हो जाता है। जिससे मरीजों के साथ मेडिकल कॉलेज के कर्मचारियों को भी काफी मुसीबत का सामना करना पड़ता है। जिलाधिकारी ने भारी बारिश को लेकर गुरुवार और शुक्रवार 2 दिन कक्षा 1 से 8 तक सभी प्राइवेट और सरकारी विद्यालय में अवकाश घोषित कर दिया है

Hindi News/ Bahraich / हुजूर यह तालाब नहीं मेडिकल कॉलेज, आप ही बताओ मरीज कैसे पहुंचे ओपीडी तक, वीडियो में देखे नजारा

ट्रेंडिंग वीडियो