परसवाड़ा विधायक को आया अटैक, हुई बायपास सर्जरी

परसवाड़ा विधायक को आया अटैक, हुई बायपास सर्जरी

Bhaneshwar Sakure | Publish: Jan, 13 2016 04:08:00 PM (IST) Balaghat, Madhya Pradesh, India

जिले के परसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक मधु भगत को मंगलवार को  जबलपुर में हार्टअटैक आया था। जिसके बाद परिजनों ने उन्हें जबलपुर के शैलवी अस्पताल में भर्ती कराया।


बालाघाट. जिले के परसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक मधु भगत को मंगलवार को  जबलपुर में हार्टअटैक आया था। जिसके बाद परिजनों ने उन्हें जबलपुर के शैलवी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी बायपास सर्जरी की गई। फिलहाल विधायक खतरे से बाहर हैं। इधर, सूचना मिलने पर केबिनेट मंत्री गौरीशंकर बिसेन भी रात्रि में ही शैलवी अस्पताल पहुंचे थे। जहां उन्होंने डॉक्टरों से चर्चा कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।
जानकारी के अनुसार विधायक मधु भगत मंगलवार को जबलपुर से बालाघाट आने के लिए निकल रहे थे। इसी दौरान उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ गया। वहां मौके पर मौजूद परिजनों ने उन्हें तत्काल ही जबलपुर के शैलवी के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उनकी बायपास सर्जरी की। सर्जरी देर रात्रि करीब 1 बजे तक चलते रही। डॉक्टरों के अनुसार विधायक मधु भगत की स्थिति खतरे से बाहर है। इधर, विधायक मधु भगत के पीए शिव शंकर भगत के अनुसार विधायक की बायपास सर्जरी होना था। एक सप्ताह बाद उनका दिल्ली के डॉक्टर से अपाईमेंट भी हो चुका था। हालांकि, दिल का दौरान पडऩे के बाद उनकी सर्जरी हुई है। डॉक्टरों ने विधायक को खतरे से बाहर होना बताया है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned