scriptCrime-हत्या का प्रयास करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार | CrBoth the accused of attempted murder arrested | Patrika News
बालाघाट

Crime-हत्या का प्रयास करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार

नगर मुख्यालय में हत्या का प्रयास करने वाले दोनों आरोपी को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने चाकू और बाइक को जब्त किया है। शनिवार को पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को घटना स्थल और वहां से उनके घरों तक पैदल लेकर गई। बालाघाट. नगर मुख्यालय में हत्या […]

बालाघाटJun 15, 2024 / 10:15 pm

Bhaneshwar sakure

आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों को घटना स्थल लेकर जाती पुलिस।

नगर मुख्यालय में हत्या का प्रयास करने वाले दोनों आरोपी को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने चाकू और बाइक को जब्त किया है। शनिवार को पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को घटना स्थल और वहां से उनके घरों तक पैदल लेकर गई।
बालाघाट. नगर मुख्यालय में हत्या का प्रयास करने वाले दोनों आरोपी को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने चाकू और बाइक को जब्त किया है। शनिवार को पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को घटना स्थल और वहां से उनके घरों तक पैदल लेकर गई। घटना का रीक्रिएशन करवाया। आरोपियों से पूछताछ के बाद उन्हें न्यायालय में पेश किया गया।
जानकारी के अनुसार 12 जून की रात्रि में करीब 9.30 बजे मीत बिसेन अपने दो साथियों के साथ स्कूटी से गुजरी बाजार होते हुए बैहर रोड जा रहा था। इस दौरान प्रिंस उर्फ राजा पिता शैलेंद्र यादव (18) और स्वप्निल उर्फ बोदी पिता स्व. वीरसिंह मर्सकोले (28) ने मीत बिसेन की स्कूटी को रोक लिया। पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट की। चाकू से मीत बिसेन के ऊपर हमला किया। घटना के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए। इस मामले में मीत बिसेन के दोस्त करन पटले की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 307, 24 भादंवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण को जांच में लिया था। वहीं फरार आरोपियों की तलाश भी कर रही थी।
वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया। सीएसपी अंजुल अयंक मिश्रा के पर्यवेक्षण और थाना प्रभारी कोतवाली प्रकाश वास्कले के नेतृत्व में टीम गठित की गई। इसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। शनिवार को कोतवाली थाना प्रभारी प्रकाश वास्कले के नेतृत्व में पुलिस बल दोनों आरोपियोंं को घटना स्थल लेकर पहुंची। निरीक्षक प्रकाश वास्कले ने घटना के रीक्रिएशन कराया। आरोपियों से घटना के एक-एक बिंदू पर पूछताछ की। मीत बिसेन की गाड़ी कहां रोकी, आरोपितों की गाड़ी कहां खड़ी थी, मीत बचने के लिए किस दिशा में भागा था, किस दुकान के सामने उन्होंने ने चाकू से वार किए थे सहित अन्य बिंदूओं पर पूछताछ की। इसके बाद पुलिस पैदल ही प्रिंस यादव और स्वप्निल को लेकर वार्ड क्रमांक 19 सिंधी कॉलोनी स्थित प्रिंस के घर पहुंची। जहां घटना के बाद घर आने और कपड़े बदलने के घटनाक्रम को लेकर आरोपी से जानकारी ली। इसके बाद दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
इनका कहना है
चाकूबाजी की घटना के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। शनिवार को दोनों आरोपियों को घटना स्थल ले जाकर सीन को रीक्रिएट करवाया गया। आरोपियों के घर पहुंचकर जांच पड़ताल की गई। पूछताछ में पुराने विवाद को लेकर चाकूबाजी करना सामने आया है। इस घटना को लेकर पुलिस गंभीर है। रात्रि गश्त बढ़ाई गई है।
-अंजुल अयंक मिश्रा, सीएसपी, बालाघाट

Hindi News/ Balaghat / Crime-हत्या का प्रयास करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो