scriptCrime-युवक के अपहरण के मामले में 8 आरोपी गिरफ्तार | Crime-8 accused arrested in case of kidnapping of a youth | Patrika News
बालाघाट

Crime-युवक के अपहरण के मामले में 8 आरोपी गिरफ्तार

लांजी थाना पुलिस ने युवक के अपहरण मामले में 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से एक कार, दो बाइक, एक देशी कट्टा, 2 जिंदा कारतूस, नगद राशि सहित अन्य सामग्री जब्त की है। फिलहाल आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। बालाघाट. लांजी थाना पुलिस ने युवक के अपहरण मामले में […]

बालाघाटJun 07, 2024 / 09:36 pm

Bhaneshwar sakure

गिरफ्तार

युवक के अपहरण के मामले में 8 आरोपी गिरफ्तार

लांजी थाना पुलिस ने युवक के अपहरण मामले में 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से एक कार, दो बाइक, एक देशी कट्टा, 2 जिंदा कारतूस, नगद राशि सहित अन्य सामग्री जब्त की है। फिलहाल आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।
बालाघाट. लांजी थाना पुलिस ने युवक के अपहरण मामले में 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से एक कार, दो बाइक, एक देशी कट्टा, 2 जिंदा कारतूस, नगद राशि सहित अन्य सामग्री जब्त की है। फिलहाल आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।
लांजी पुलिस ने बताया कि 4 जून को सुनील भटेरे के गुम होने की सूचना ग्राम पीपलगांव निवासी सुखदेव भटेरे ने थाने में दर्ज कराई थी। शिकायत के आधार पर गुम इंसान कायम कर मामले की जांच की जा रही थी। जांच के दौरान सुनील भटेरे को 4 जून को ही खोज लिया गया। सुनील भटेरे ने उसके गुम होने के संबंध में बताया था कि शाम 7 बजे वह काम करके बाइक से घर जा रहा था। रास्ते में खुलमारा पुल के ऊपर अज्ञात व्यक्तियों ने रास्ता रोक लिया। आंख में काली पट्टी बांधकर सफेद रंग की कार से अपहरण कर लिया। सूनसान जगह पर ले जाकर अश्लील गाली-गलौज कर मारपीट की। पैसों की मांग की गई। पीडि़त सुनील भटेरे की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 365, 294, 324, 341, 342, 327, 506, 147, 148 भादंवि, 25, 27 आम्र्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया।
पुलिस ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में टीम का गठन किया गया। टीम ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले। पुराने गुंडे, बदमाशों और मुखबिरों से पूछताछ की गई। जिसके आधार पर महाराष्ट्र व छत्तीसगढ़ और आस-पास के जिलों जांच टीम को पहुंचाया गया। इस मामले में 8 संदेहियों को अभिरक्षा में लिया गया है। जिन्होंने पूछताछ में अपहरण कर फिरौती मांगने की बात स्वीकार की है। हालांकि, अभी आरोपियों की शिनाख्ती परेड नहीं कराई गई है। आरोपियों की शिनाख्ती होने के बाद उनके नामों का खुलासा किया जाएगा।

Hindi News/ Balaghat / Crime-युवक के अपहरण के मामले में 8 आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो