scriptCrime News : लूडो खेलते समय पत्नी को हुआ प्यार, फिर लवर के साथ मिलकर कर दिया ये बड़ा कांड | The wife fell in love while playing Ludo, then she did this big scandal with her lover | Patrika News
बालाघाट

Crime News : लूडो खेलते समय पत्नी को हुआ प्यार, फिर लवर के साथ मिलकर कर दिया ये बड़ा कांड

MP Crime News : मध्यप्रदेश के बालाघाट से बड़ा मामला सामने आया है। जहां एक शादीशुदा पत्नी खुद के पति की ही जान की दुश्मन बन गई।

बालाघाटJun 10, 2024 / 06:56 pm

Himanshu Singh

ludo mystery
मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक ऑनलाइन लूडो गेम खेलने के दौरान एक महिला को गेम खेलते वक्त प्यार हो गया। महिला को प्यार ऐसा हुआ कि उसने अपने पति को ही रास्ते से ही हटाने की योजना बना डाली। महिला ने अपने लूडो लवर के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया।
बता दें कि, पुलिस को सूचना मिली थी कि पवन नामदेव की हत्या की गई है। उसी दौरान पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा दिया। जब पोस्टमार्टम कराया गया तो तब जाकर खुलासा हुआ कि पवन की हत्या गला घोंटकर की गई है। जिसके बाद पुलिस ने 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एक टीम बनाई है। पुलिस ने शक के आधार पर पत्नी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरा सच उगल दिया।
MP News : 27 का दूल्हा…15 की दुल्हन, इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती, फिर सात फेरे लेने की अधूरी रह गई ख्वाहिश

महिला ने बताया सच


महिला का कहना है कि उसका इम्तियाज से उसे प्यार हो गया। उसने अपने 19 साल के भाई के साथ मिलकर 1-2 जून की दरमियानी रात पति को मारने का प्लान बनाया। लवर और उसके भाई घर के अंदर घुसे और कपड़े से मुंह दबाकर, फिर गले में रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

Hindi News/ Balaghat / Crime News : लूडो खेलते समय पत्नी को हुआ प्यार, फिर लवर के साथ मिलकर कर दिया ये बड़ा कांड

ट्रेंडिंग वीडियो