scriptबलिया में बकरी के विवाद में भाई ने ले ली भाई की जान | Brother kills brother over goat dispute in Ballia | Patrika News
बलिया

बलिया में बकरी के विवाद में भाई ने ले ली भाई की जान

Ballia News: बलिया के कोटवारी गांव में बकरी को लेकर दो परिवारों में कहासुनी के बीच मारपीट हो गई। मामला इतना आगे बड़ा की एक की मौत भी हो गई। जानिए पूरा मामला….

बलियाApr 13, 2024 / 02:06 pm

Abhishek Singh

baliarail.jpg
Ballia News: बलिया जनपद के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के कोटवारी गांव में बकरी को लेकर हुए विवाद में भाई ने भाई की जान ने ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही आरोपी भाई समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर, घटना के बाद से मृतक के घर कोहराम मचा हुआ है।
कोटवारी गांव निवासी प्रेमचंद राम (55) पुत्र सुखदेव राम की बकरी उनके भाई देवचंद के बरामदे में चली गई। इसी बात को लेकर दोनों पक्ष के परिवारों में कहासुनी के बीच मारपीट हो गई। घटना में प्रेमचंद राम, उनकी पत्नी राजकमारी (50) व पुत्री शारदा (15) तथा दूसरे पक्ष के देवचंद घायल हो गये। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रसड़ा पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने प्रेमचंद को ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया।
परिजन प्रेमचंद को लेकर वाराणसी जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। इसकी सूचना मृतक के पुत्र मनीष ने रसड़ा कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो