scriptCG Murder Case: पति बना कातिल! पारिवारिक विवाद में टंगिया से पत्नी को काट डाला, खून से सनी मिली लाश | CG Murder Case: Husband killed wife in family dispute | Patrika News
बलोदा बाज़ार

CG Murder Case: पति बना कातिल! पारिवारिक विवाद में टंगिया से पत्नी को काट डाला, खून से सनी मिली लाश

CG Murder Case: बलौदाबाजार लवन थाना क्षेत्र के ग्राम तिल्दा में पति ने कुल्हाड़ी से मारकर पत्नी की हत्या कर दी। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई है।

बलोदा बाज़ारJun 22, 2024 / 12:34 pm

Khyati Parihar

CG Murder Case
CG Murder Case: बलौदाबाजार के लवन थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत तिल्दा में 21 जून को मोबाइल से सूचना मिला कि एक महिला की हत्या हो गई है। सूचना मिलने पर पुलिस का बल तत्काल घटनास्थल ग्राम तिल्दा (डोंगरा) के लिए रवाना हुआ। घटनास्थल पहुंचते ही मृतिका खिलेश्वरी पति खिलावन उम्र 36 साल तिल्दा (डोंगरा) का शव घटनास्थल पर पड़ा हुआ मिला।
यह भी पढ़ें

Bhilai Crime: दोस्त के साथ बनाना चाह रहा था अप्राकृतिक संबंध, मना किया तो कर दी हत्या, प्राइवेट पार्ट को नोंचा..

आसपास मौजूद लोगों एवं ग्रामवासियों से पूछताछ पर पता चला कि परिवारिक झगड़ा विवाद पर से 21 जून को सुबह 7 बजे आरोपी पति खिलावन उर्फ राजू के द्वारा टंगिया से मारकर अपनी पत्नी खिलेश्वरी की हत्या कर दी गई। प्रकरण में त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी के विरुद्ध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया और आरोपी पति खिलावन उर्फ राजू उम्र 36 साल तिल्दा (डोंगरा) थाना लवन को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, जिसमें आरोपी द्वारा पारिवारिक विवाद पर से लोहे की टंगिया से वार कर अपनी पत्नी की हत्या करना स्वीकार किया। आरोपी से घटना में प्रयुक्त टंगिया जब्त करते हुए, आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Hindi News/ Baloda Bazar / CG Murder Case: पति बना कातिल! पारिवारिक विवाद में टंगिया से पत्नी को काट डाला, खून से सनी मिली लाश

ट्रेंडिंग वीडियो