scriptElephant killed villager: Tusk Elephant killed villagers in barn | खलिहान में पहरा दे रहे ग्रामीण को दंतैल हाथी ने कुचलकर मार डाला, नींद खुलते ही भाग निकले 3 लोग | Patrika News

खलिहान में पहरा दे रहे ग्रामीण को दंतैल हाथी ने कुचलकर मार डाला, नींद खुलते ही भाग निकले 3 लोग

locationबलरामपुरPublished: Nov 25, 2023 07:51:12 pm

Elephant killed villagers: हाथी को देखकर भागने वाले ग्रामीणों की आहट पाकर खुल गई थी नींद, जिस ग्रामीण को हाथी ने कुचलकर मार डाला वह नींद में ही था

Elephant killed villagers
Forest officer gave cheque to died man relatives
शंकरगढ़. Elephant killed villagers: बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के शंकरगढ़ क्षेत्र अंतर्गत ग्राम लडु़वा सरपानी में शनिवार की रात दंतैल हाथी ने एक ग्रामीण को कुचलकर मार डाला। दरअसल 4 ग्रामीण खलिहान में सो रहे थे। इसी दौरान दल से बिछडक़र एक दंतैल हाथी वहां आ गया। आहट पाकर 3 ग्रामीणों की नींद खुल गई और वे जान बचाकर भाग निकले थे। वन विभाग द्वारा मृतक के परिजन को तात्कालिक सहायता राशि प्रदान की गई है।

शंकरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम लडु़वा सरपानी में एक व्यक्ति के खलिहान में फसल की पहरेदारी के लिए चार लोग अलग-अलग जगह सोए हुए थे। इसी दौरान शनिवार की भोर लगभग 4 बजे एक दंतैल हाथी विचरण करते हुए खलिहान में पहुंच गया।
इसी बीच एक व्यक्ति की नींद खुल गई तो वह हाथी को देखकर भागने लगा, आहट पाकर अन्य 2 लोग भी उठकर भाग गए। लेकिन एक ग्रामीण रामधनी तिर्की पिता मतल तिर्की की नींद नहीं खुली और हाथी ने उसे कुचलकर मार डाला।
यह भी पढ़ें
अमृतधारा जंगल से आ रही थी बदबू, लोगों ने जाकर देखा तो इस हाल में पड़ी थी युवती की लाश


परिजनों को दी गई सहायता राशि
घटना की सूचना पर वन अमला मौके पर पहुंचा। मृतक के शव का पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया गया। वन अमले ने मुआवजा प्रकरण तैयार कर मृतक के परिजन को तात्कालिक सहायता राशि 25 हजार रुपए तहसीलदार व सरपंच की उपस्थिति में दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो