scriptबेंगलूरु रेव पार्टी : अभिनेत्री हेमा, 85 अन्य के ड्रग्स टैस्ट पॉजिटिव निकले | Patrika News
बैंगलोर

बेंगलूरु रेव पार्टी : अभिनेत्री हेमा, 85 अन्य के ड्रग्स टैस्ट पॉजिटिव निकले

इलेक्ट्रॉनिक सिटी के पास सिंगेना अग्रहारा क्षेत्र में जीएम फार्महाउस में आयोजित सनसेट टू सनराइज विक्ट्री रेव में तेलुगु अभिनेता हेमा और आशी रॉय सहित आंध्र प्रदेश और कर्नाटक के हाई-प्रोफाइल पुरुषों और महिलाओं ने भाग लिया।

बैंगलोरMay 23, 2024 / 11:47 pm

Sanjay Kumar Kareer

hema-drug-test
बेंगलूरु. शहर के बाहरी इलाके में सप्ताहांत पर हुई एक रेव पार्टी में शामिल तेलुगु अभिनेत्री हेमा सहित 85 अन्य लोगों ड्रग्स टैस्ट के नतीजे पॉजिटिव पाए गए हैं। पुलिस ने एक फार्महाउस पर छापेमारी के बाद 104 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया।
केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) की एंटी-नारकोटिक्स विंग ने पार्टी में उपस्थित लोगों के रक्त परीक्षण के परिणामों का खुलासा किया है। बड़ी संख्या में व्यक्तियों का मादक दवाओं के सेवन के लिए पॉजिटिव टैस्ट पाया गया। पार्टी में 73 पुरुष और 30 महिलाएं मौजूद थीं, जिनमें से 59 पुरुष और 27 महिलाओं के कुल 86 नतीजे पॉजिटिव आए हैं।
पुलिस ने कहा कि अधिकांश उपस्थित लोग नशीली दवाओं का सेवन कर रहे थे, सीसीबी सकारात्मक परीक्षण करने वाले सभी लोगों को नोटिस जारी करेगी। शुरुआत में इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था। फिर इसे हेब्बागोडी पुलिस और बाद में सीसीबी को स्थानांतरित कर दिया गया।
इलेक्ट्रॉनिक सिटी के पास सिंगेना अग्रहारा क्षेत्र में जीएम फार्महाउस में आयोजित सनसेट टू सनराइज विक्ट्री रेव में तेलुगु अभिनेता हेमा और आशी रॉय सहित आंध्र प्रदेश और कर्नाटक के हाई-प्रोफाइल पुरुषों और महिलाओं ने भाग लिया। शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, शाम को शुरू हुई पार्टी सुबह तक जारी रही।

Hindi News/ Bangalore / बेंगलूरु रेव पार्टी : अभिनेत्री हेमा, 85 अन्य के ड्रग्स टैस्ट पॉजिटिव निकले

ट्रेंडिंग वीडियो