scriptसरकार मैसूरु में फिल्म सिटी बनाने प्रतिबद्ध, कन्नड़ ओटीटी प्लेटफॉर्म के प्रस्ताव पर भी विचार | Government is committed to build a film city in Mysore, Siddaramaiah said will also consider the proposal of Kannada OTT platform | Patrika News
बैंगलोर

सरकार मैसूरु में फिल्म सिटी बनाने प्रतिबद्ध, कन्नड़ ओटीटी प्लेटफॉर्म के प्रस्ताव पर भी विचार

सिद्धरामय्या ने कहा कि कन्नड़ फिल्म उद्योग के लिए एक फिल्म सिटी कन्नड़ मैटिनी आइडल डॉ. राजकुमार का सपना था और उनकी सरकार इसे साकार करेगी। कन्नड़ फिल्म उद्योग के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के बारे में मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार इसकी समीक्षा करेगी और तदनुसार कार्रवाई करेगी।

बैंगलोरJun 30, 2024 / 08:56 pm

Sanjay Kumar Kareer

siddhu-film-city
बेंगलूरु. मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने कहा कि उनकी सरकार मैसूरु में फिल्म सिटी बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने फिल्म निर्माताओं को यह भी आश्वासन दिया कि कन्नड़ ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए कदम उठाए जाएंगे।

कन्नड़ फिल्म निर्माता संघ की नई इमारत का उद्घाटन करने के बाद मुख्यमंत्री ने मीडिया से कहा, हमारी सरकार ने फिल्म सिटी के लिए मैसूरु में 100 एकड़ जमीन दी है। हम इसे सार्वजनिक निजी भागीदारी के आधार पर बनाएंगे।
सिद्धरामय्या ने कहा कि कन्नड़ फिल्म उद्योग के लिए एक फिल्म सिटी कन्नड़ मैटिनी आइडल डॉ. राजकुमार का सपना था और उनकी सरकार इसे साकार करेगी। उन्होंने पिछली भाजपा सरकार पर फिल्म सिटी के लिए कुछ नहीं करने का आरोप लगाया।
कन्नड़ फिल्म उद्योग के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के बारे में मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार इसकी समीक्षा करेगी और तदनुसार कार्रवाई करेगी।

Hindi News/ Bangalore / सरकार मैसूरु में फिल्म सिटी बनाने प्रतिबद्ध, कन्नड़ ओटीटी प्लेटफॉर्म के प्रस्ताव पर भी विचार

ट्रेंडिंग वीडियो