scriptऑपरेशन कमल के जवाब में करेंगे ऑपरेशन | Operation kamal will respond in response to | Patrika News
बैंगलोर

ऑपरेशन कमल के जवाब में करेंगे ऑपरेशन

वन विभाग के मंत्री सतीश जारकिहोली ने कहा है कि भाजपा के ऑपरेशन कमल करने पर हम भी जवाबी ऑपरेशन करेंगे।

बैंगलोरJul 02, 2019 / 05:45 am

शंकर शर्मा

ऑपरेशन कमल के जवाब में करेंगे ऑपरेशन

ऑपरेशन कमल के जवाब में करेंगे ऑपरेशन

हुब्बल्ली/बलगावी. वन विभाग के मंत्री सतीश जारकिहोली ने कहा है कि भाजपा के ऑपरेशन कमल करने पर हम भी जवाबी ऑपरेशन करेंगे।

बेलगावी में सोमवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए सतीश जारकिहोली ने कहा कि विधायक आनंद सिंह के इस्तीफे से गठबंधन सरकार को कोई खतरा नहीं है। आनंद सिंह ने जिंदल को जमीन देने के मुद्दे पर इस्तीफा दिया होगा। इस्तीफा देने से समाधान नहीं मिलेगा। इस बारे में सरकार ध्यान दे रही है।

जारकीहोली ने कहा कि उनके इस्तीफा देने के बावजूद विचार कर फैसला लेने के लिए 15 दिनों का मौका होता है। हमारी सरकार सुरक्षित है। किसी के लिए भी सरकार गिराना संभव नहीं है। 12 जने दुबई जाकर खाली हाथ लौटे हैं। हमारी सरकार चार वर्ष सुरक्षित रहेगी। कोई भी कुछ नहीं कर सकता।


कोई विधायक पार्टी नहीं छोड़ेगा
असंतुष्ट सात विधायकों के कांग्रेस छोडऩे के बारे में पत्रकारों की ओर से पूछे गए सवाल के जवाब में सतीश जारकिहोली ने कहा कि कोई भी पार्टी छोडक़र नहीं जाएगा। इस मौके पर ही उन्होंने अथणी विधायक महेश कुमटल्ली से फोन पर बातचीत कर पुख्तगी कर ली।


उन्होंने कुमटल्ली से फोन पर कहा कि पत्रकारों ने कहा था कि आपका फोन स्विच ऑफ हुआ है। इस्तीफा दिया है कहने वाले सात विधायकों में आप भी हैं कह रहे हैं। इसलिए फोन किया। इसके जवाब में विधायक कुमटल्ली ने कहा कि नहीं भाई मैं बेंगलूरु में ही हूं।इस दौरान मंत्री जारकिहोली ने पत्रकारों से कहा कि आपकी सूची में एक संख्या घटी है। सतीश जारकिहोली ने कहा कि विधायक आनंद सिंह के इस्तीफे का असंतुष्ट विधायकों से कोई संबंध नहीं है।

Home / Bangalore / ऑपरेशन कमल के जवाब में करेंगे ऑपरेशन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो