scriptतैयारियां पूरी, जीतो ट्रेड फेयर 7 से | Preparations complete, Jeeto Trade Fair from 7th | Patrika News
बैंगलोर

तैयारियां पूरी, जीतो ट्रेड फेयर 7 से

पैलेस मैदान के चामरावज्रा में जुटेंगे व्यावसायिक जगत के दिग्गज

बैंगलोरJun 06, 2024 / 09:16 pm

Santosh kumar Pandey

jito
बेंगलूरु. व्यापार को विकास एवं ऊंचाइयों पर ले जाने के सपने को साकार करने, बाजार के मूड, ग्राहकों की बदलती मांग को समझने, उत्पादों की आधुनिकता, आधुनिक तकनीक इत्यादि बिंदुओं को जानने-परखने के साथ ही युवाओं, महिलाओं के सर्वांगीण विकास के उद्देश्य से जीतो ग्रोथ समिट व ट्रेड फेयर का आयोजन शुक्रवार से पैलेस मैदान के चामरा वज्रा में होगा। जीतो बेंगलूरु साउथ की ओर से आयोजित ग्रोथ समिट के अन्तर्गत तीन विशाल व्यापारिक मेले का आयोजन किया जाएगा जिसकी शुरुआत शुक्रवार से होगी।
60,000 वर्ग फीट में फैला व्यापारिक मेला

कुल मिलाकर 60000 वर्ग फीट में फैला यह व्यापारिक मेला 250 स्टालों से सज्जित है, जिसके गोल्ड पैवेलियन में आभूषणों की खनक, आधुनिक डिजाइन के परिधानों की दमक,रियल स्टेट की धमक, शिक्षा के माध्यम से भविष्य की चमक, दैनिक उपयोगी वस्तुओं की परख होगी। तीन दिवसीय जीतो व्यापारिक मेले में लगभग एक लाख आगंतुकों के आने की संभावना है जिनको एक छत के नीचे नवीनतम एवं आधुनिक उत्पादों को परखने का मौका और व्यवसायियो के साथ यहा पेशेवरों की सेवाओं को समझने का अवसर रहेगा।
2030 की व्यापारिक प्रवृत्ति व रुझानों की झलक

जीतो बेंगलूरु साउथ के अध्यक्ष दिनेश बोहरा ने कहा कि यह केवल एक व्यवसायिक प्रदर्शनी नहीं, अपितु व्यापार में आए आधुनिक बदलावों को जानने एवं 2030 की व्यापारिक प्रवृत्ति व रुझानों को दिखाने वाला व्यापारिक मेला है। अतः व्यापारी वर्ग को आने वाले समय के व्यापारिक बदलावों को जानने व समझने का यह शानदार अवसर है। उन्होंने कहा कि इस व्यापारिक मेले में सभी को निःशुल्क प्रवेश मिलेगा। महामंत्री दीपक श्रीश्रीमाल के अनुसार इस विशाल आयोजन में जीतो साउथ के उपाध्यक्ष अशोक गजानन, दिलीप कोठारी, पवन रांका व उदय जैन, कोषाध्यक्ष अशोक मेहता, सहकोषाध्यक्ष अक्षय मेहता, सचिव संजय भंडारी व श्रीपाल बच्चावत के साथ सभी कार्यकारिणी सदस्य समर्पित भाव से कार्य कर रहे हैं तथा महिला विंग अध्यक्ष सुनीता गांधी, महामंत्री मोनिका पिरगल, विनायकिया व व उनकी टीम, युवा विंग अध्यक्ष पिंकेश मेहता, महामंत्री संदीप पगारिया व उनकी टीम का पूरा सहयोग मिल रहा है। उनके अनुसार तीन दिवसीय ट्रेड फेयर के साथ दो दिवसीय ग्रोथ समिट में प्रेरक वक्ताओं के व्यक्तव्य, प्रतिभा दिखाने का मंच, जेपीएफ का राष्ट्रीय सम्मेलन, राष्ट्रीय युवा महोत्सव, जैन पैवेलियन, मधुर गीतों की संगीत संध्या, रक्तदान शिविर इत्यादि का आयोजन रहेगा।
जीतो ट्रेड फेयर शुक्रवार को 12.15 बजे से व ग्रोथ समिट शनिवार को सुबह दस बजे से शुरू होगी।

Hindi News/ Bangalore / तैयारियां पूरी, जीतो ट्रेड फेयर 7 से

ट्रेंडिंग वीडियो