scriptट्रेड फेयर में इनरवियर व्यापार को बुलंदी पर पहुंचाने की तैयारी | Preparations underway to take innerwear trade to new heights at Trade Red FairPreparations underway to take innerwear trade to new heights at Trade Red Fair | Patrika News
बैंगलोर

ट्रेड फेयर में इनरवियर व्यापार को बुलंदी पर पहुंचाने की तैयारी

पैलेस मैदान में तीन दिवसीय मेला 16 से

बैंगलोरJul 10, 2024 / 03:29 pm

Santosh kumar Pandey

TARDE FAIR
बेंगलूरु. कर्नाटक इनरवियर एसोसिएशन के तत्वावधान में लगातार तीसरे साल इनरवियर मेले का तीन दिवसीय आयोजन 16 जुलाई से होगा। पैलेस ग्राउंड में आयोजित मेले की तैयारियों में जुटे एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने बताया कि मेले में देश के टॉप ब्रांड भाग लेंगे और विभिन्न स्टॉलों पर उनके उत्पाद बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। मेले के बारे में एसोसिएशन के सह कोषाध्यक्ष विनोद चौहान ने बताया कि एसोसिएशन की टीम इस बार और भी बड़ा आयोजन करने के लिए जुट गई है। लोगों की ज्यादा मांग को देखते हुए इस बार गायत्री विहार में मेले का आयोजन किया जाएगा।उपाध्यक्ष महावीर मेहता ने बताया कि पिछली बार 58 स्टॉल थी। कई लोगों को स्टॉल नहीं मिल पाने के कारण उन्हें निराश होना पड़ा था। यही वजह है कि इस बार स्टॉल्स की संख्या बढ़ाई जा रही है। इस बार 78 स्टॉल होंगी और मेले की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सभी स्टॉल बुक हो चुकी है।
मिलेगा बेहतरीन कारोबार का मौका

एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अश्विन सेमलानी ने बताया कि इस तीसरे ट्रेड फेयर में हजारों व्यापारी भाग लेंगे। मुख्य अतिथि के रूप में कर्नाटक के कपड़ा मंत्री शिवानंद पाटिल को आमंत्रित किया गया है। हुब्बल्ली के समाजसेवी महेन्द्र सिंघी सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित होंगे। इस बार इसे सफलता के नए मुकाम पर पहुंचाने का इरादा है। प्रतिभागियों को इस बार भी बेहतरीन कारोबार का मौका मिलेगा। एसोसिएशन के अध्यक्ष दिलीप जैन व सचिव रविंद्र सहित पूरी टीम तैयारियों में लगी हुई है। मूल सिंह राजपुरोहित ने कहा कि यह आयोजन शानदार होगा और सफलता के नए कीर्तिमान बनाएगा। हम सभी को साथ लेकर चलने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
मेले के संयोजक गौरव शर्मा ने बताया कि एसोसिएशन की टीम कर्नाटक के विभिन्न शहरों में व्यापार कर रहे व्यापारियों को मेले में आमंत्रित कर चुकी है। अलग-अलग शहरों से व्यापारियों को आमंत्रित किया गया है। ताकि सभी की सहभागिता सुनिश्चित हो। व्यापारियों के लिए मेले में भोजन-पानी के साथ ही पार्किंग आदि की समुचित व्यवस्था की गई है। मेले को लेकर व्यापारियों में खासा उत्साह है।

Hindi News/ Bangalore / ट्रेड फेयर में इनरवियर व्यापार को बुलंदी पर पहुंचाने की तैयारी

ट्रेंडिंग वीडियो