scriptसुपरस्टार रजनीकांत को फिल्मी दुनिया का सबसे बड़ा पुरस्कार, कर्नाटक से भी मिल रहीं बधाइयां | Superstar Rajinikanth getting the biggest award in the film world | Patrika News

सुपरस्टार रजनीकांत को फिल्मी दुनिया का सबसे बड़ा पुरस्कार, कर्नाटक से भी मिल रहीं बधाइयां

locationबैंगलोरPublished: Apr 01, 2021 01:20:26 pm

सीएम ने दी बधाई

बेंगलूरु. सुपरस्टार रजनीकांत को (Tamil superstar Rajinikanth) ‘दादा साहेब फाल्के अवॉर्डÓ से सम्मानित किए जाने की घोषणा का कर्नाटक में भी जोरदार स्वागत किया जा रहा है। मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा (Karnataka chief minister B S Yediyurappa) सहित कई मंत्रियों व नेताओं ने उन्हें बधाई दी है।
ट्वीट में सीएम ने कहा कि यह अपार हर्ष का विषय है कि पूरी दुनिया में बेहद लोकप्रिय ‘थलाइवाÓ को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया जा रहा है। मैं समस्त कन्नडिगा की ओर से उन्हें बधाई देता हूं। वहीं भारतीय जनता पार्टी के तमिलनाडु प्रभारी सीटी रवि ने भी रजनीकांत को बधाई दी है।
मालूम हो कि रजनीकांत का जन्म 1950 में बेंगलूरु में ही एक मराठी परिवार में हुआ था। उन्हें अपनी खास स्टाइल के लिए जाना जाता है।

12वें दक्षिण भारतीय अभिनेता

‘थलाइवाÓ सिनेमा जगत के 12वें दक्षिण भारतीय हैं जिन्हें यह प्रतिष्ठित अवॉर्ड दिया जाएगा। इससे पहले डॉ. राजकुमार, नागेश्वर राव, के बालचंदर जैसी हस्तियों को यह पुरस्कार मिल चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो