scriptबरेली में गोली कांड के 12 आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल, मुख्य आरोपी बिल्डर राजीव राणा फरार | Patrika News
बरेली

बरेली में गोली कांड के 12 आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल, मुख्य आरोपी बिल्डर राजीव राणा फरार

22 जून को बरेली में पीलीभीत बाईपास के पास प्लॉट पर कब्जे को लेकर सुबह-सुबह हुई फायरिंग, आगजनी व तोड़फोड़ के मामले में गिरफ्तारी की गई। इसमें देर रात तक पुलिस ने इस गोलीकांड की घटना को अंजाम देने वाले 12 आरोपियों गिरफ्तार कर लिया।

बरेलीJun 23, 2024 / 11:56 am

Avanish Pandey

पुलिस की गिरफ्त में गोलीकांड आरोपी।

बरेली। 22 जून को बरेली में पीलीभीत बाईपास के पास प्लॉट पर कब्जे को लेकर सुबह-सुबह हुई फायरिंग, आगजनी व तोड़फोड़ के मामले में गिरफ्तारी की गई। इसमें देर रात तक पुलिस ने इस गोलीकांड की घटना को अंजाम देने वाले 12 आरोपियों गिरफ्तार कर लिया। मामले में 12 नामजद और 150 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस बाकी के आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।
पुलिस टीम ने रात में राजीव राणा व उसके करीबियों के घर दी दबिश
सीओ तृतीय अनीता चौहान के नेतृत्व में पुलिस टीम ने रात में राजीव राणा व उसके करीबियों के घर दबिश दी। देर रात तक पुलिस ने राजीव राणा के चौपुला निवासी शिवकुमार, मुड़िया अहमद नगर निवासी रविंद्र व सनोज, सैनिक कॉलोनी निवासी संदेश, कृष्णानगर कॉलोनी निवासी पंकज गुप्ता, जोगी नवादा का रहने वाला ओमकार राठौर को गिरफ्तार कर लिया।
ये आरोपी हुए घायल
घायलों में शामिल राजेंद्रनगर का रहने वाला रोहित कुमार, संजयनगर निवासी रोहित ठाकुर और इंदिरा नगर का रहने वाला संजय उर्फ संजू का पुलिस की निगरानी में इलाज चल रहा है। इनके चेहरों का भी सीसीटीवी व वीडियो फुटेज से मिलान कर लिया गया है। जिसमें वे मौके पर बवाल करते नजर आ रहे हैं। तीन लग्जरी कारें भी जब्त की गई हैं। गोलीकांड का मुख्य आरोपी माना जा रहा कृष्णपाल यादव उर्फ केपी यादव कस्बा रिठौरा के मोहल्ला खाता से लगातार दूसरी बार सभासद है। गोलीकांड में नामजद होने के बाद शनिवार को एसओजी दिनभर उसकी तलाश करती रही। लेकिन वह हाथ नहीं आया। देर रात पुलिस ने आरोपी की कार को लाकर हाफिजगंज थाने में खड़ा करा दिया।
दूसरे पक्ष में हुए गिरफ्तार
दूसरे पक्ष के आदित्य उपाध्याय व उसका बेटा अविरल उपाध्याय की गिरफ्तार किया गया है। आईजी रेंज डॉ. राकेश सिंह ने एसएसपी को जांच के निर्देश दिए हैं। आईजी ने बताया कि और भी पुलिसकर्मी या अधिकारी दोषी मिले तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि घटना के बाद एसएसपी ने लापरवाही बरतने पर इंस्पेक्टर और दरोगा समेत छह पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया था।

Hindi News/ Bareilly / बरेली में गोली कांड के 12 आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल, मुख्य आरोपी बिल्डर राजीव राणा फरार

ट्रेंडिंग वीडियो