scriptबदायूं में दरगाह पर चादर चढ़ाने आई महिला से दुकानदार ने किया रेप, 70 साल के बुजुर्ग ने चार साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, जानें मामला | A 70-year-old man raped a four-year-old girl, you will be shocked to know this | Patrika News
बरेली

बदायूं में दरगाह पर चादर चढ़ाने आई महिला से दुकानदार ने किया रेप, 70 साल के बुजुर्ग ने चार साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, जानें मामला

सदर कोतवाली इलाके में सिन्नी चादर बेचने वाले दुकानदार राहत ने दरगाह पर चादर चढ़ाने आई एक महिला जायरीन के साथ रेप कर दिया। एसएसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

बरेलीMay 14, 2024 / 05:07 pm

Avanish Pandey

बदायूं। सदर कोतवाली इलाके में सिन्नी चादर बेचने वाले दुकानदार राहत ने दरगाह पर चादर चढ़ाने आई एक महिला जायरीन के साथ रेप कर दिया। एसएसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है। उझानी क्षेत्र में एक चार साल की बच्ची के साथ 70 साल के बुजुर्ग ने दुष्कर्म किया। बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने आरोपी को दबोच लिया।
बच्ची को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया
जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम करीब साढ़े सात बजे 70 वर्षीय टीकाराम बच्ची को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। तभी लोगों ने उसे देख लिया। मौके पर ही उसे पकड़ लिया। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली पुलिस ने आरोपी टीकाराम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।
आरोपी खुद को बता रहा है निर्दोष
हालांकि आरोपी खुद को निर्दोष बता रहा है लेकिन पुलिस का कहना है कि आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था। कुछ लोगों ने उसे ऐसा करते देखा था। बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। पुलिस उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है। मामले की पूरी जांच कर उसे जेल भेजा जाएगा।
दरगाह में आने वाली कई महिलाओं से कर चुका गंदा काम

पीड़ित महिला ने बताया कि दरगाह पर दुकाने चलाने वाला राहत कई महिलाओं के साथ गंदा काम कर चुका है। दरगाह में आने वाली बीमार महिलाओं का वह यौन शोषण करता है। महिला का कहना है कि वह 15 दिन पहले आई थी। राहत उसे एक कमरे में ले गया। इसके बाद उसके साथ गंदा काम किया। सदर कोतवाली में रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Hindi News/ Bareilly / बदायूं में दरगाह पर चादर चढ़ाने आई महिला से दुकानदार ने किया रेप, 70 साल के बुजुर्ग ने चार साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, जानें मामला

ट्रेंडिंग वीडियो