scriptबरेली पुलिस लाइन में दसवें विश्व योग दिवस पर एडीजी, आईजी व एसएसपी ने किया योगाभ्यास | ADG, IG and SSP practiced yoga on the tenth yoga day in the police line | Patrika News
बरेली

बरेली पुलिस लाइन में दसवें विश्व योग दिवस पर एडीजी, आईजी व एसएसपी ने किया योगाभ्यास

शहर में आज दसवें विश्व योग दिवस के मौके पर अलग-अलग जगहों पर लोगों ने सामूहिक योग किया। इसी कढ़ी में शुक्रवार की सुबह एडीजी, आईजी व एसएसपी आदि समस्त पुलिस अफसर व अन्य पुलिसकर्मी रिजर्व पुलिस लाइन बरेली परिसर में परेड ग्राउंड में लगे योग कैंप में योगाभ्यास करते हुए नजर आए।

बरेलीJun 21, 2024 / 02:57 pm

Avanish Pandey

बरेली पुलिस लाइन में किया गया योगाभ्यास।

बरेली। शहर में आज दसवें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर अलग-अलग जगहों पर लोगों ने सामूहिक योग किया। इसी कढ़ी में शुक्रवार की सुबह एडीजी, आईजी व एसएसपी आदि समस्त पुलिस अफसर व अन्य पुलिसकर्मी रिजर्व पुलिस लाइन बरेली परिसर में परेड ग्राउंड में लगे योग कैंप में योगाभ्यास करते हुए नजर आए। केंद्रीय कारागार-टू में भी योग दिवस मनाया गया।
योग के प्रति किया जागरुक
योगाभ्यास दौरान योगा टीचर ने उपस्थित समस्त अफसरों व अन्य मौजूद लोगों को योग के प्रति जागरुक किया। साथ ही टीचर ने योगाभ्यास कराकर मानव जीवन में योग के महत्व समझाते हुए शारीरिक व मानसिक रूप से फिट रहने के लिए नियमित रूप से योग करने की सलाह दी। इसके अलावा जिले के समस्त थानों, कार्यालयों पर भी योग शिविर लगाकर योगाभ्यास किया गया।
केंद्रीय कारागार-2 में मनाया गया योग दिवस
बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में स्थित केंद्रीय कारागार-टू में भी योगाभ्यास किया गया। वरिष्ठ जेल अधीक्षक विपिन मिश्रा ने व कारागार के समस्त जेल स्टाफ और कैदियों ने विश्व योग दिवस के अवसर पर योग किया। करो योग, रहो निरोग के स्लोगन का नारा देते हुए उन्होंने सभी को नियमित रूप से योग करने के लिए प्रोत्साहित किया।

Hindi News/ Bareilly / बरेली पुलिस लाइन में दसवें विश्व योग दिवस पर एडीजी, आईजी व एसएसपी ने किया योगाभ्यास

ट्रेंडिंग वीडियो