scriptएडीजी के निर्देश ड्रोन से करें मतगणना स्थल की निगरानी, बेरिकेडिंग से आगे नहीं मिलेगी एंट्री, जुलूस निकालने पर प्रतिबंध | Patrika News
बरेली

एडीजी के निर्देश ड्रोन से करें मतगणना स्थल की निगरानी, बेरिकेडिंग से आगे नहीं मिलेगी एंट्री, जुलूस निकालने पर प्रतिबंध

बरेली जोन की लोकसभा क्षेत्रों और शाहजहांपुर की ददरौल विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव की मतगणना के संबंध में एडीजी पीसी मीना ने गुरुवार को ऑनलाइन बैठक कर जिलों के अधिकारियों को निर्देश दिए।

बरेलीMay 31, 2024 / 12:02 pm

Avanish Pandey

मतगणना की तैयारी को लेकर आईजी, एसएसपी समेत एडीजी ने की समीक्षा बैठक।

बरेली। बरेली जोन की लोकसभा क्षेत्रों और शाहजहांपुर की ददरौल विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव की मतगणना के संबंध में एडीजी पीसी मीना ने गुरुवार को ऑनलाइन बैठक कर जिलों के अधिकारियों को निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने अफसरों से समय से सारी तैयारियां पूरी करने को कहा। ये भी कहा कि मतगणना के दौरान ड्रोन कैमरों से निगरानी की जाए।
मतगणना स्थल पर सुरक्षा प्रबन्धों की पहले से ही कर ली जाए समीक्षा
एडीजी पीसी मीना ने कहा कि मतगणना स्थल पर सुरक्षा प्रबन्धों की पहले से ही समीक्षा कर ली जाए और पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल की शिफ्ट के अनुसार ड्यूटी लगाई जाए। मतगणना स्थल पर यातायात व्यवस्था सुदृढ़ बनाए रखने हेतु उन्होंने रूट डायवर्जन प्लान तैयार करने के भी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पूर्व में जिन स्थानों पर मतगणना के दौरान हिंसा हुई हो, संबंधित सीओ मौके पर जाकर वहां की समीक्षा करें और पर्याप्त पुलिस बल लगाएं। भीषण गर्मी के दृष्टिगत मतगणना स्थल पर उन्होंने पीने का पानी पर्याप्त मात्रा में रखवाने और मेडिकल टीम भी तैनात करने को कहा। संवेदनशील व अति संवेदनशील स्थानों पर पुलिस पिकेट लगाने के भी निर्देश दिए। बैठक में आईजी रेंज डॉ. राकेश सिंह, एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान समेत जोन के सभी मौजूद रहे। इधर, उम्मीदवार धर्मेंद्र कश्यप ने स्ट्रांग रूम की सुरक्षा का जायजा लिया।
परसाखेड़ा स्थित स्टेट वेयर हाउस पहुंचे
आंवला लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप गुरुवार को आंवला जिला अध्यक्ष आदेश प्रताप सिंह के साथ परसाखेड़ा स्थित स्टेट वेयर हाउस पहुंचे। आंवला लोकसभा की आंवला, फरीदपुर और बिथरी विधानसभा के स्ट्रांग रूम का जायजा लिया। धर्मेंद्र कश्यप ने कहा कि चार जून से पहले स्ट्रांग रूम के सीसीटीवी कैमरों को देखना जरूरी था।

Hindi News/ Bareilly / एडीजी के निर्देश ड्रोन से करें मतगणना स्थल की निगरानी, बेरिकेडिंग से आगे नहीं मिलेगी एंट्री, जुलूस निकालने पर प्रतिबंध

ट्रेंडिंग वीडियो