scriptकरणी सेना जिलाध्यक्ष के बाद अब कौन करवा रहा गौवंशीय पशुओं की हत्या, मिले अवशेष, हिंदू कार्यकर्ताओं में रोष | Patrika News
बरेली

करणी सेना जिलाध्यक्ष के बाद अब कौन करवा रहा गौवंशीय पशुओं की हत्या, मिले अवशेष, हिंदू कार्यकर्ताओं में रोष

हाफिजगंज क्षेत्र में हाइवे के पास सोमवार की रात गौवंश के अवशेष मिले हैं। अवशेष मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर गौरक्षा दल के कार्यकर्ता पहुंच गए। उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर कार्रवाई की मांग की है।

बरेलीMay 14, 2024 / 02:08 pm

Avanish Pandey

बरेली। हाफिजगंज क्षेत्र में हाइवे के पास सोमवार की रात गौवंश के अवशेष मिले हैं। अवशेष मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर गौरक्षा दल के कार्यकर्ता पहुंच गए। उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर कार्रवाई की मांग की है। हालांकि पुलिस नें गौवंश के अवशेषों को दफना दिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। करणी सेना जिलाध्यक्ष के बाद अब फिर से कौन सा गैंग सक्रिय हो गया है, जो जिले में गौकशी करवा रहा है।
मदन लाल के खेत में गौवंश के मिले अवशेष
सोमवार की रात्रि करीब 11 बजे गौरक्षा दल के कार्यकर्ताओं को सूचना मिली कि थाना हाफिजगंज इलाके के गांव सिथरा में पेट्रोल पंप के पास मदन लाल के खेत में गौवंश के अवशेष पड़े हैं। जिस पर गौरक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने थाना हाफिजगंज पुलिस को फोन पर सूचना दी। पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर रात में ही अवशेषों को दफना दिया। गौवंशों की हत्या करने वालों की पहचान के लिए पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है।
इस घटना से हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं में रोष
इससे पहले भी थाना हाफिजगंज और थाना भोजीपुरा के बार्डर पर नदी किनारे कई बार अवशेष मिल चुके हैं। गौरक्षा दल के हिमांशु पटेल ने ट्वीट कर पुलिस के आला अधिकारियों से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। इस घटना से हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं में रोष है। उन्होंने इस घटना का विरोध किया है। भोजीपुरा से लेकर हाफिजगंज तक कई बार गौवंशीय पशुओं की हत्या कर अवशेष फेंके गए, लेकिन पुलिस उनका खुलासा नहीं कर पा रही है। सूत्रों के मुताबिक कुछ सफेदपोश लोगों के साथ थाना पुलिस के सिपाहियों की मिलीभगत से गौवंशीय पशुओं की तस्करी कर उनका वध किया जा रहा है। ऐसे ही एक मामले में पूर्व में करणी सेना के जिलाध्यक्ष राहुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। हालांकि पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई। वह हाईकोर्ट से अरेस्ट स्टे पर है।

Hindi News/ Bareilly / करणी सेना जिलाध्यक्ष के बाद अब कौन करवा रहा गौवंशीय पशुओं की हत्या, मिले अवशेष, हिंदू कार्यकर्ताओं में रोष

ट्रेंडिंग वीडियो