scriptमुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी कर आरएम को जिंदा जलाने की कोशिश करने वाला बैंक अफसर गिरफ्तार | Patrika News
बरेली

मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी कर आरएम को जिंदा जलाने की कोशिश करने वाला बैंक अफसर गिरफ्तार

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ विवादित टिप्पणी और बरेली में बीओबी आरएम को जिंदा फूंकने की कोशिश के आरोपी बैंक मैनेजर अंकित गोयल को कोतवाली पुलिस ने सोमवार को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है।

बरेलीJun 17, 2024 / 07:11 pm

Avanish Pandey

पुलिस गिरफ्त में आरोपी अंकित गोयल।

बरेली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ विवादित टिप्पणी और बरेली में बीओबी आरएम को जिंदा फूंकने की कोशिश के आरोपी बैंक मैनेजर अंकित गोयल को कोतवाली पुलिस ने सोमवार को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ कोतवाली और बारादरी में दो अलग-अलग एफआईआर दर्ज की गईं थीं। वह कई दिनों से फरार था।
सीडीओ आफिस में की थी आग लगाने की कोशिश
बुलंदशहर का बीओबी का सस्पेंडड अफसर अंकित गोयल इज्जतनगर के टयूलिप ग्रेस अपार्टमेंट में रहता था। उसकी पत्नी भी बैंक मैनेजर है। वह प्रेमनगर में किराये पर रहती है। तीन दिन पहले अंकित ने सीडीओ आफिस में आग लगाने की कोशिश की। नाकाम रहने पर बीओबी के क्षेत्रीय कार्यालय में आरएम के केबिन में आग लगा दी थी। इसके बाद दोपहर में पत्नी की कार और स्कूटी को पेट्रोल डालकर जला दिया था।
दिल्ली के बीओबी में जबरन घुसने पर हुआ गिरफ्तार
कोतवाली पुलिस के मुताबिक, आरोपी बैंक मैनेजर अंकित गोयल ने दिल्ली के बैंक ऑफ बड़ौदा में जबरन घुसने की कोशिश की। तब बैंक कर्मचारियों ने उसे पकड़कर कनाट प्लेस थाने की पुलिस के हवाले कर दिया। वहां से कोतवाली पुलिस उसे पकड़ कर लाई। इंस्पेक्टर कोतवाली दिनेश कुमार शर्मा ने बताया कि मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।
मई में केजरीवाल को दी थी जान से मारने की धमकी
आरोपी अंकित गोयल ने मई में दिल्ली के मेट्रो स्टेशन ग्रैफिटी पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी देते हुए अपत्तिजनक कथन लिखे थे। इस मामले में उन्हें दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था। अंकित गोयल की गिरफ्तारी पर निलंबन कर सक्षम अधिकारी को जांच दी गई थी।
बुलंदशहर में झगड़े के बाद हुआ था मुकदमा, छूटा था जमानत पर
28 मई को ही आरोपी बैंक मैनेजर अंकित गोयल ने बुलंदशहर के बीओबी में कैशियर संजय सिंह से गाली गलौज की थी। इस मामले में भी बुलंदशहर में उनके खिलाफ मुकदमा हुआ था। अगले दिन 29 मई को वह जमानत पर छूट गए थे। इसके अलावा आरोप है कि अंकित गोयल ने बैंक ऑफ बड़ौदा के कई अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ भी गाली गलौज की थी। इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर बयानबाजी भी की थी।

Hindi News/ Bareilly / मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी कर आरएम को जिंदा जलाने की कोशिश करने वाला बैंक अफसर गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो