scriptहिस्ट्रीशीटर और सट्टा किंग ने पीलीभीत हाईवे पर युवक को घेरा, गाड़ी तोड़ी, एफआईआर | Patrika News
बरेली

हिस्ट्रीशीटर और सट्टा किंग ने पीलीभीत हाईवे पर युवक को घेरा, गाड़ी तोड़ी, एफआईआर

सट्टा किंग और हिस्ट्रीशीटर ने अपने साथियों के साथ मिलकर रिठौरा बाजार से लौट रहे युवकों को पीलीभीत हाईवे पर घेर लिया। पत्थर से उनकी गाड़ी तोड़ दी। उन्हें जमकर पीटा।

बरेलीMay 24, 2024 / 06:01 pm

Avanish Pandey

आरोपी संतोष पटेल,कल्लू यादव ,रविंद्र ( फाइल फोटो )

बरेली। सट्टा किंग और हिस्ट्रीशीटर ने अपने साथियों के साथ मिलकर रिठौरा बाजार से लौट रहे युवकों को पीलीभीत हाईवे पर घेर लिया। पत्थर से उनकी गाड़ी तोड़ दी। उन्हें जमकर पीटा। थाना हाफिजगंज में हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
गला दबाकर मारने की कोशिश
इज्जतनगर के मुड़िया अहमदनगर के रहने वाले आशीष यादव ने बताया कि वह आठ मई की शाम छह बजे रिठौरा से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान पीलीभीत रोड पर मुड़िया अहमदनगर का रहने वाला सट्टा किंग रविंद्र यादव, गुंडा एक्ट का आरोपी संतोष पटेल और हिस्ट्रीशीटर कल्लू यादव ने उनकी गाड़ी को घेर लिया। उनकी स्कॉर्पियो के शीशे तोड़ दिये। उनके साथ मारपीट की। रविंद्र ने आशीष की गर्दन दबा दी। परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी।
हाफिजगंज थाने में दर्ज किया गया था मुकदमा
हमलावरों ने गाड़ी तोड़ दी। पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। मामले की शिकायत हाफिजगंज थाना पुलिस से की गई। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की। घायलों का मेडिकल परीक्षण कराया गया। इसके बाद हाफिजगंज पुलिस ने आरोपी रविंद्र पुत्र चिरौंजीलाल निवासी मुड़िया अहमदनगर, गुंडा एक्ट के आरोपी संतोष पटेल पुत्र मुन्नालाल नौगवां जागीर, हिस्ट्रीशीटर कल्लू यादव के खिलाफ गंभीर धाराओं में थाना हाफिजगंज में मुकदमा दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर हाफिजगंज संजय सिंह ने बताया कि मामले में हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Bareilly / हिस्ट्रीशीटर और सट्टा किंग ने पीलीभीत हाईवे पर युवक को घेरा, गाड़ी तोड़ी, एफआईआर

ट्रेंडिंग वीडियो