scriptपति की हो चुकी मौत, बेटा दिल्ली में, मानसिक अवसाद से ग्रस्त महिला ने मालगाड़ी से कटकर क्यों दी जान | Husband dead, son in Delhi, why did a woman suffering from mental depr | Patrika News
बरेली

पति की हो चुकी मौत, बेटा दिल्ली में, मानसिक अवसाद से ग्रस्त महिला ने मालगाड़ी से कटकर क्यों दी जान

बरेली। आंवला के फूंदनपुर गांव की महिला की मालगाड़ी से कटकर मौत हो गई है। जिस कारण परिवार में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची आरपीएफ और सविल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
 

बरेलीFeb 02, 2024 / 03:55 pm

Avanish Pandey

dsfsdfsd_1.jpg
मालगाड़ी से कटकर दी जान

नईमा (50) पत्नी सरफराज के भाई ने बताया कि नईमा की मानसिक स्थिति पिछले दो-तीन साल से ठीक नहीं चल रही थी। जिसके चलते नूरपुर और रेवती रेलवे फाटक के बीच से होकर गुजरने वाले रेलवे ट्रैक की तरफ नईमा चली जाया करती थी। गुरुवार से ही इसका पता नहीं चल रहा था। जिसके बाद गांव के लोगों से सूचना मिली कि रेलवे ट्रैक पर किसी महिला का शव दिखा है। जिसके बाद परिवारजन मौके पर पहुंचे तो देखा कि नईमा की मृत्यु हो गई है। लोगों ने बताया कि आज सुबह रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी से कटकर नईमा की मौत हुई है।
मृतका के हैं तीन बच्चे

आरपीएफ के अनिल कुमार और नरेश ने जायजा लिया और पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जानकारी के मुताबिक मृतका नईमा के पति सरफराज की पहले मौत हो चुकी है। उसके दो बेटी और एक बेटा है। बेटा दिल्ली में मजदूरी करता है। मृतका अपने मायके में माता-पिता के साथ रहकर अपना जीवन-यापन कर रही थी।

Hindi News/ Bareilly / पति की हो चुकी मौत, बेटा दिल्ली में, मानसिक अवसाद से ग्रस्त महिला ने मालगाड़ी से कटकर क्यों दी जान

ट्रेंडिंग वीडियो