script ओवैसी पर भड़के महंत राजू दास, बोले- उनके पूर्वज सनातनी थे, घर वापसी कर लें अच्छा रहेगा | Mahant Raju Das angry at Owaisi said to return in sanatana | Patrika News

ओवैसी पर भड़के महंत राजू दास, बोले- उनके पूर्वज सनातनी थे, घर वापसी कर लें अच्छा रहेगा

locationबरेलीPublished: Nov 27, 2023 11:12:48 pm

Submitted by:

Prateek Pandey

हनुमान गढ़ी अयोध्या के महंत राजू दास सोमवार को बरेली आए। बरेली में उन्होंने हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

mahant_raju_das on owaisi
अयोध्या पंहुचे महंत राजू दास ओवैसी पर बरस पड़े और कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने कहा कि वे घर वापसी कर लें, अच्छा रहेगा। महंत राजू दास ने उत्तरकाशी की टनल में फंसे श्रमिकों को निकाले जाने के लिए चलाए जा रहे रेस्क्यू अभियान पर भी सवाल उठाए।
क्या कह गए राजू दास?
राजू दास ने कहा कि पढ़े-लिखे होने के बावजूद असदुद्दीन ओवैसी दुर्भाग्यपूर्ण बयान देते हैं। वे सांसद हैं, फिर भी इतनी कट्टरता भरी हुई है। उन्होंने आगे कहा कि ओवैसी को अपनी मानसिकता ठीक करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इनके पूर्वज पहले कभी सनातनी थे, घर वापसी कर लें तो अच्छा रहेगा। महंत ने मदरसे की शिक्षा पद्धति में बदलाव करने की बात कही।
श्री लक्ष्मी नारायण महायज्ञ में शामिल होने पहुंचे थे महंत
महंत राजू दास सोमवार को बरेली में आयोजित हुए श्री लक्ष्मी नारायण महायज्ञ में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। राजू दास ने उत्तरकाशी टनल हादसे पर राजू दास ने कहा कि ये बहुत बड़ा दुर्भाग्य है कि एक तरफ हम चांद पर पहुंच रहे हैं, वहीं दूसरी ओर इतने दिनों से मजदूर एक टनल में फंसे हुए हैं। उनको टनल से बाहर निकालने के लिए सरकार को और ठोस प्रयास किए जाने चाहिए।
अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर की टिप्पणी
प्रयागराज में बस कंडक्टर हरिकेश विश्वकर्मा पर चापड़ से हमला करने वाले लारेब हाशमी पर महंत राजू दास ने कहा कि इस बात पर राहुल गांधी, प्रियंका, अखिलेश यादव ट्वीट नहीं कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि हिंदुओं को एकजुट रहने की जरूरत है। दूसरे संप्रदाय के लोगों की लगातार जनसंख्या बढ़ रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो