scriptडीजीपी के आदेश पर बने वाट्सअप ग्रुप में आतंकी हाफिज सईद के साथ पीएम मोदी का फोटो वायरल | PM's fake photo viral with militant Hafiz Saeed | Patrika News
बरेली

डीजीपी के आदेश पर बने वाट्सअप ग्रुप में आतंकी हाफिज सईद के साथ पीएम मोदी का फोटो वायरल

फोटो डालने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

बरेलीFeb 20, 2019 / 10:17 am

Bhanu Pratap

बरेली। पुलवामा हमले के बाद शरारती तत्व खुराफात से बाज नहीं आ रहे है। डीजीपी के आदेश पर सीबीगंज पुलिस द्वारा बनाए गए संभ्रांत नागरिकों के वाट्सअप ग्रुप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आतंकी हाफिज सईद के साथ फर्जी फोटो डाल कर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। पुलिस के वाट्सअप ग्रुप में पीएम का आपत्तिजनक फोटो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और फोटो डालने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
डीजीपी के आदेश पर बना था ग्रुप

डीजीपी के आदेश पर पिछले दिनों सीबीगंज इंस्पेक्टर जेपी यादव ने संभ्रांत नागरिकों का ग्रुप बनाया था। इस ग्रुप में क्षेत्र के तमाम संभ्रांत नागरिक जुड़े हुए है। इसी ग्रुप में तिलियापुर के रहने वाले एक व्यक्ति को भी जोड़ा गया था। इसका प्रोफ़ाइल समीर नाम से शो कर रहा है। इसी नंबर से ग्रुप में पीएम नरेंद्र मोदी का आतंकी हाफिज सईद के साथ एडिट किया हुआ फोटो पोस्ट किया गया। फोटो के साथ आपत्तिजनक टिप्पणी भी की गई है। ग्रुप में फोटो पड़ने के बाद ग्रुप के सदस्यों ने विरोध किया तो फोटो डालने वाले को ग्रुप से हटा दिया गया।
मुकदमा हुआ दर्ज

ग्रुप में फोटो पड़ने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया। भाजपा नेता दयाशंकर साहू ने इसकी लिखित शिकायत सीबीगंज थाने में की जिसके बाद फोटो डालने वाले के खिलाफ सीबीगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो