scriptसर्राफ हत्याकांड का नहीं हुआ खुलासा, हत्यारों पर 25 हजार का इनाम घोषित | Sarraf murder case not revealed, 25 thousand reward declared on killer | Patrika News
बरेली

सर्राफ हत्याकांड का नहीं हुआ खुलासा, हत्यारों पर 25 हजार का इनाम घोषित

इस मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमे दो लोग घटना को अंजाम देते दिखाई दे रहे हैं।

बरेलीFeb 15, 2020 / 10:21 am

jitendra verma

सर्राफ हत्याकांड का नहीं हुआ खुलासा, हत्यारों पर 25 हजार का इनाम घोषित

सर्राफ हत्याकांड का नहीं हुआ खुलासा, हत्यारों पर 25 हजार का इनाम घोषित

बरेली। सुभाषनगर इलाके में हुई सर्राफ कमल रस्तोगी हत्याकांड का पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है। पुलिस ने हत्यारों की फोटो जारी की है हत्यारों पर 25 हजार का इनाम घोषित किया है। सर्राफ हत्याकांड के बाद जांच में जुटी पुलिस ने तमाम लोगों से पूछताछ की है लेकिन पुलिस के हाथ अभी कोई पुख्ता सबूत नहीं लगे हैं। इस मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमे दो लोग घटना को अंजाम देते दिखाई दे रहे हैं।
ये भी पढ़ें

सर्राफ की हत्या का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, कुछ सेकेण्ड में ही हुई हत्या- देखें वीडियो

क्या है मामला
सुभाषनगर के गणेशनगर इलाके में सर्राफ कमल वर्मा की कमल ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। पांच फरवरी की रात सर्राफ की उस वक्त उसकी दुकान में गोली मार कर हत्या कर दी गई सर्राफ दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहा था। इस मामले में पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज लगा है जिसमे मर्डर की पूरी वारदात कैद है। पुलिस ने अब इस हत्याकांड के खुलासे के लिए हत्यारों की तस्वीर जारी की है और हत्यारों पर 25 हजार का इनाम देने की घोषणा की है।
ये भी पढ़ें

दिन दहाड़े महिला की गला रेत कर हत्या से सनसनी

आसमा हत्याकांड में भी खाली हाथ पुलिस
बारादरी इलाके में बुधवार को हुई आसमा नाम की महिला की हत्या का भी खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने इस मामले में पति को हिरासत में लिया है और पुलिस फिंगर प्रिंट रिपोर्ट का इन्तजार कर रही है।

Hindi News/ Bareilly / सर्राफ हत्याकांड का नहीं हुआ खुलासा, हत्यारों पर 25 हजार का इनाम घोषित

ट्रेंडिंग वीडियो